लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व की जनता में लोक प्रियता तथा संगठन की ताकत से घबड़ाये दल महागठबन्धन तथा गठबन्धनों के गुणा भाग में लगे है। श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जैस-जैसे 2017 नजदीक आ रहा है भाजपा कार्यकर्ताओं और संगठनों की ताकत को देखकर विरोधी दल के लोगो की धड़कने बढ गई है।

श्री मौर्य ने कहा कि वास्तविकता यह है कि काग्रेस-सपा व बसपा हो या जदयू, राजद या राष्ट्रीय लोकदल । यह सभी जनता के बीच अपनी विश्वासनीयता खो चुके है बस केवल किसी न किसी तिकडम के माध्यम से सत्ता की जुगत बैठाने का प्रयास कर रहे है। इन दलों की जोड़-जुगलबन्दी से विहार में जंगलराज की वापसी हुई जिसको लेकर विहार की जनता पश्चाताप कर रही है। उत्तर प्रदेश की जनता बहुत जागरूक है वह इन दलों को बखूबी समझती है तथा उनकी बातों में आने वाली नहीं है।

भाजपा अध्यक्ष ने महागठबन्धन कसरत में लगे काॅग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी तथा काग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी से सवाल किया कि अब आपके मुख्यमंत्री फेस का क्या होगा? श्री मौर्य ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से भी सवाल पूछा कि महागठबन्धन सपा के किस गुट से करने जा रहे है अखिलेश यादव गुट या शिवपाल गुट?

भाजपा अध्यक्ष ने विहार गठबन्धन पर तंज कसते हुए कहा कि छत्तीस के आंकडें वाले दल महागठबन्धन का खयाली पुलाव पका रहे है । लालू जी गठबन्धन की तरफ तो नीतीश गठबन्धन के खिलाफ । उन्होने कहा कि इन दलों का सियासी दांव पेंच केवल राजनीतिक क्षितिज पर बने रहने के लिए है सच यह है कि पहले भी एक दूसरे को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की कई असफल प्रयास कर चुके है ।

श्री मौर्य ने कहा कि जनता को शुसासन व विकास चाहिए केवल राजनीतिक नाटक का मंचन नहीं और सुशासन व विकास केवल भाजपा पार्टी दे सकती है यह उत्तर प्रदेश की जनता को भरोसा है।