कल्पना करें कि आपके विचार गाने की शक्ल में किसी मशहूर कलाकार पर फिल्माये जाते हैं! टाटा स्काई म्यूजिक ने एक अनूठा म्यूजिकल ऑनलाइन एक्टिवेशन लाया, जहां येलो डायरी (@tydtheband) से लेकर कंचन डेनियल और द बियर्ड्स ((@KanchanDaniel) हृदय गट्टानी से लेकर, शर्मा और बेशरम्स तक के विभिन्न बैंड्स एवं संगीत प्रतिभाएं आपके विचारों को गीतों का रूप देते हैं। ट्विटर और फेसबुक पर 18 से 22 अक्टूबर तक लाइव रूप में आयोजित इस गतिविधि में, सभी दर्शकों को टाटा स्काई हैंडल (@TataSky) पर पूछे गये सवालों का हैशटैग #MyKindOfMusic के साथ जवाब देना था।
प्राप्त उत्तरों के आधार पर, चयनित बैंड्स और कलाकारों ने रियल टाईम के आधार पर स्क्रैच से वीडियोज के साथ गाने बनाये और उन्हें 8-9 घंटों के भीतर ऑनलाइन अपलोड कर दिया। केवल सर्वश्रेष्ठ प्रतिक्रियाओं को ही आवश्यकतानुकूल गीतों के लिए चुना गया।
टाटा स्काई के सवालों के दैनिक डोज के प्रतिक्रियास्वरूप, 4 बैंड्स द्वारा पिछले चार दिनों में कुल 10 गानें तैयार किये गये। इन म्यूजिक वीडियोज से 1 मिलियन से अधिक जुड़ाव हो चुका है। इनमें से सबसे लोकप्रिय गाना येलो डायरी का डे ड्रीम था, जिसे 50,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।