कैंसर पीड़ित को पीटने वाले चर्चित दरोगा ने आरोपियों को बचाने के लिए की सेटिंग!

सुलतानपुर। दुधमुही के माॅ की हैवान बाप ने हत्या कर आत्महत्या दर्शाने के लिए लाश रस्सी के फंदे से लटका दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सारी सच्चाई खोलकर रख दी। पुलिस ने पति को गिरफतार कर जेल भेज दिया। सूत्रो का दावा है कि अन्य आरोपी जेल की सलाखों के पीछे जाने से बच जाये, इसलिए एक थानेदार से सेटिंग कर ली है।

मामला कुडवार थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है। तीन दिन पहले तौहीद की पत्नी गुलफसा की लाश रस्सी के फंदे से लटकती पायी गयी थी। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट मे गुलफसा के सिर में गम्भीर चोट पायी गयी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या करने के बाद आत्महत्या दिखाने के लिए लाश रस्सी के फंदे में टांग दी गयी। दहेज में मोटर साइकिल की मांग न पूरी होने पर गुलफसा की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए मायके वालो ने पति समेत तीन लोगो के विरूद्ध दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया। पुुलिस ने हत्यारे पति को गिरफतार कर जेल भेज दिया, लेकिन अन्य अभियुक्तों की गिरफतारी नही की गयी। गुलफसा की छह महीने की बेटी भी है। जिसकी परवरिश करने वाला कोई नही है। सूत्रो के मुताबिक मामला मैनेज होने के इंतजार मे पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कैंसर पीडित पिटाई मामले में निलंबित होने वालेे एक थानेदार ने बचे आरोपियों को भरोसा दिया है कि वह जांच अधिकारी सीओ सें मामला रफा-दफा करने की बात कर लेगे। हालाकि अभी यह जानकारी जांच अधिकारी को नही है। आम जन का कहना है कि इस गम्भीर अपराध में शामिल आरोपियों की गिरफतारी शीघ्र न हुई तो मासूम की जान को भी खतरा हो सकता है। सीओ सिटी नवीना शुक्ला ने बताया कि पति तौहीद को गिरफतार कर लिया गया है। जांच चल रही है।

कुड़वार पुलिस ने ओमप्रकाश सोनकर के आरोपियों की गिरफतारी अभी तक नही किया है। सूत्रो का दावा है कि एक माननीय के दबाव में पुलिस अधिकारियांे को गुमराह किया जा रहा है। मृतक की पत्नी ने जिला अधिकारी से मिलकर निष्पक्ष कार्यवाही किये जाने की मांग किया है।