लखनऊ में लांच हुआ दिवाली ऑफर, "साहू का चैलेंज: लॉयड का दम, हम नहीं किसी से कम"
लखनऊ: क्वालिटी इलेक्ट्रिकल एप्लाएंसेज के लिए मशहूर लॉयड इलेक्ट्रिक एण्ड इंजीनियरिंग लिमिटेड लखनऊ, कानपुर एवं आगरा जैसे उत्तर प्रदेश के बड़े शहरों के मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने के बाद, बनारस एवं गोरखपुर सहित पूरे उत्तर प्रदेश में अपने रणनीतिक विस्तार योजना के लक्ष्यों को पूरा करने की कवायद में जुटा हुआ है। गौरतलब है कि लखनऊ मार्केट में कंपनी ने जाने.माने रिटेल चेन साहु एजेन्सीज के साथ मिलकर जबर्दस्त दिवाली ऑफर 'साहू का चैलेंज, लॉयड का दम, हम नहीं किसी से कम' लांच किया है।
इस ऑफर के अन्तर्गत कंपनी अपने ग्राहकों को एक सुनहरा अवसर प्रदान कर रही है कि दिवाली के अवसर पर वे लॉयड का टीवी खरीद कर ले जाएं और अगर पसंद ना आए तो वे वापिस करके अपने पैसे ले जा सकते है।
श्री निपुन सिंघल, डायरेक्टर, लॉयड इलेक्ट्रिक एण्ड इंजीनियरिंग लिमिटेड ने कहा, यूपी हमारा स्ट्रेटेजिक मार्केट है और खास तौर पर हमने लखनऊ मार्केट में विशिष्ट उत्पादों की व्यापक शृंखला आकर्षक ऑफर के साथ पेश की है। साथ ही हमने साहु एजेन्सीज के साथ हाथ मिलाकर लखनऊ मार्केट में अपनी पकड़ और मजबूत की है। लखनऊ में हमारे अनोखे ऑफर का भी हमें काफी अच्छा रिसपोन्स मिल रहा है क्योंकि लॉयड के सभी उत्पाद सर्वश्रेष्ठ हैं और साथ ही कस्टमर सटिस्फेक्शन हमेशा से ही लॉयड की स्ट्रेटेजी रही है।
अपने सुपरलेटिव क्रिएटिव स्पिरिट एवं मैचलेस क्राफ्ट्समैनशिप के लिए प्रसिद्ध लॉयड ने ईस्टर्न यूपी मार्केट में 4 करोड़ रूपए ब्रांडिंग एवं पब्लिसिटी में निवेश करने का लक्ष्य भी निर्धारित किया है।