लखनऊ: घर की लड़ाई के चलते समाजवादी पार्टी में घमासान चरम पर पहुंच गया है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कद्दावर मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बीच चल रहा घमासान खुलकर सामने आ गया है। सुबह शिवपाल समेत मंत्रियों को अखिलेश कैबिनेट से निकाले जाने के बाद मुलायम सिंह यादव ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण 6 वर्षों के लिए निकाल दिया गया ।
लखनऊ में पार्टी कार्यालय में समाजवादी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय में रामगोपाल यादव पर बीजेपी मिल सपा को कमज़ोर करने और सांठगांठ का आरोप लगाया और हज़ारों करोड़ों रूपये का भ्रष्टाचार करने का भी आरोप लगाया ।

आजम खान बोले- ये मुख्यमंत्री का अधिकार है किसे रखे और किसे न रखें। इसमें मेरी पसंद या नापसंद का मामला नहीं है। ऐसा एक दिन आएगा जरूर पार्टी के समझदार और दूरदर्शी लोगों को इस बात का अंदेशा था। एक शख्स से पार्टी को नुकसान पहुंचा है। पार्टी में दो फाड़ के लिए अखिलेश जी ने मना किया है। कोई बहुत बड़ी नुकसान की बात नहीं है। वैचारिक मतभेद सामने आया है। बहुत पहले समझ लिया गया था कि ऐसा समय आएगा। मीडिया सबसे ज्यादा बिगाड़ने में लगा है।