सुलतानपुर। कटसारी ग्रांव में दिनदहाड़े उस समय हड़कम्प मच गया जब एक 40 वर्षीय युवक ने गुस्से में आकर अपनी 37 वर्षीय पत्नी का घर के अन्दर कुल्हाड़े से गरदन काट कर धड़ अलग कर दिया। हत्या की सूचना पर पहुँची कोतवाली पुलिस आला कत्ल सहित हत्यारे को गिरफ्त में लेकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कादीपुर कोतवाली से 4 किलोमीटर धोपाप मार्ग पर स्थित कटसारी गांव निवासी कौलेश मणि मिश्रा का 40 वर्षीय बड़ा बेटा रविशंकर मिश्र उर्फ महन्थ की दूसरी शादी 5 वर्ष पूर्व थाना लम्भुआ के जमखुरी मीठी निवासी सरला के साथ हुई थी। दोनो पति पत्नी के बीच अक्सर तनाव रहता था। गुरूवार की सुबह रविशंकर के परिवार के लोग बाहर थे। उसी समय रविशंकर घर के अन्दर जाकर पत्नी सरला से कादीपुर साथ चल घूमने की बात करने लगा। पत्नी के इनकार करने पर रविशंकर क्रोधित हो गया और कहने लगा नही चलोगी तो जान से मार दूँगा। सरला समने खड़े काल को पहचान नही पायी उसने पुनः कहा जादा जिद करोगे तो तुम्हारी पहली पत्नी की तरह हमभी छ़ोड़ कर चले जायेगें। रविशंकर पत्नी की बात को सहन न कर सका। आवेश में आकर वही बगल में रखे कुल्हाड़े से सरला की गरदन पर प्रहार कर दिया। परिणाम स्वरुप सरला की घर के अन्दर कमरे में घटना स्थल पर मृत्यु हो गई। खून से सना रविशंकर घर के बाहर निकला तो लोगो ने उसे देखा तो होश उड़ गये। फिलहाल घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली सूचना पर पहुँची पुलिस ने आला कत्ल व आरोपी को हिरासत में ले लिया
और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के जिला मुख्यालय भेज दिया। सिरफिरा रविशंकर मिश्रा उर्फ महन्थ के बारे में परिवार के आलावा गांव वाले भी बताते है कि मानसिक रुप से विक्षिप्त है। इसकी दवा लखनऊ के मानसिक रोग विशेषज्ञ से चल रही है। इस तरह की घटना ये कर बैठेगा इसकी किसी को कल्पना नही थी। फिलहाल आरोपी रविशंकर कादीपुर हवालात में है परिवारी जन रविशंकर के इस कूकृत्य से हत प्रभ है। कादीपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि हत्यारे पति को गिरफतार कर लिया गया है।

रविशंकर के ढाई साल का एक मासूम बच्चा भी है। मा की हत्या कर दी गयी और बाप जेल चला गया। अब मासूम की परवरिश समस्या हो गयी है।