बोले- मैं हार मानने वाला नहीं
नई दिल्ली। सत्ता, परिवार और कलह के बीच जूझ रहे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का दर्द सबके सामने आ ही गया। वह यूपी चुनाव से पहले पार्टी और परिवार में अकेले पड़ते दिख रहे हैं। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अखिलेश ने कहा है कि मुझे किनारे किए जाने की हो कोशिश हो रही है। अखिलेश के मुताबिक वो फंसा सकते हैं, लेकिन हरा नहीं सकते है।

पार्टी के मौजूदा को देखते हुए उन्होंने कहा कि किसी का इंतजार किए बगैर अकेले चुनाव प्रचार शुरू करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि 'बचपन में मेरा नाम मुझे खुद रखना पड़ा था और मैं हार नहीं मानने वाला हूं।' इसलिए अब किसी का इंतजार किए बिना मैं यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के प्रचार शुरू करूंगा। परिवार के बारे में अखिलेश ने कहा कि शिवपाल मेरे चाचा हैं और मुलायम मेरे पिता, इसे किसी भी हालत में बदला नहीं जा सकता है।

अखिलेश के इस बयान से साफ समझा जा सकता है कि परिवार और पार्टी में मचा सियासी घमासान फिलहाल थमा नहीं है। लेकिन, इस सब के बावजूद अखिलेश को विश्वास है कि वह प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएंगे। बता दें कि शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच कलह की खबरें पहले भी मीडिया में आ चुकी हैं। हालांकि अखिलेश यादव हमेशा परिवार और पार्टी में कलह की बात को नकारते रहे हैं।