सुल्तानपुर:मजदूरी पर जाते समय पल्लेदार की हत्या किसी और ने नही बल्कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से कराई थी। यह खुलासा पुलिस ने करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली नगर क्षेत्र में दरियापुर के निकट बीते 23 सितम्बर की भोर में अज्ञात हमलावरों पल्लेदार संतोष की गोली मरकर हत्या कर दी थी। शुरुआती दौर में ही पुलिस के शक की सुई उसकी पत्नी पर ही टिक गई थी। वजह यह रही कि संतोष की किसी से कोई दुश्मनी नही थी। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस एसपी पवन कुमार ने बताया कि संतोष के मौसी के लड़के से उसकी पत्नी सोनी का अवैध संबंध था।जिसका संतोष विरोध जताता रहा। इसी को लेकर संतोष के मौसेरे भाई व संतोष की पत्नी ने अपने रास्ते का कांटा हटाने के लिए साजिश कर भाड़े के शूटरों से संतोष की हत्या करा दी थी।पुलिस ने मृतक की पत्नी सोनी समेत वारदात को अंजाम देने में शामिल रणजीत कुमार(लंभुआ) राजेश ,प्रदीप( प्रतापगढ़) गिरफ्तार कर लिया।

वहीँ लम्भुआ में फॉर लेन का संतोष को करोड़ो रुपया मुआवजा मिला था। इसी चक्कर में संतोष का अपहरण कर लिया गया था। 25 लाख की फिरौती मांगने वाले अपहरणकर्ताओं जितेंद्र पाठक,धर्मराज निषाद व जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया।