मुजफ्फरनगर: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को शिवसेना ने उनके गांव में रामलीला नहीं करने दी. नवाजुद्दीन मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना गांव के रहने वाले हैं. उनके गांव की रामलीला कमेटी के लोग चाहते थे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी रामलीला में मारीच का रोल करें. नवाजुद्दीन ने इसके लिए काफी रिहर्सल की थी. वह कल रामलीला में शामिल होने के लिए वहां पहुंचे. वहां ग्रीन रूम में तैयार हो रहे थे तभी शिवसेना के लोगों ने वहां पहुंचकर उनका विरोध किया, जिसके बाद नवाज़ चुपचाप वहां से घर वापस चले गए. यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने इस पर अफसोस जताया है.

मुजफ्फरनगर शिवसेना के जिला उप प्रमुख मुकेश शर्मा ने कहा, 'नवाजुद्दीन नाम के व्‍यक्ति को हम रामलीला नहीं करने देंगे. इस रामलीला के 50 साल के इतिहास में किसी भी 'दीन' नाम के व्‍यक्ति ने रामलीला में कोई रोल नहीं किया है'.

चूंक‍ि नवाजुद्दीन के रामलीला में रोल करने की खबर स्‍थानीय अखबारों में छप गई थी, इसलिए उन्‍हें देखने के लिए भारी भीड़ जमा हुई. लेकिन नवाजुद्दीन के रोल नहीं करने से वे बहुत मायूस हुए.

शिवसेना के मनोज सैनी कहते हैं कि ''अगर नवाजुद्दीन ने यहां रामलीला करने की भूल की तो उन्‍हें शिवसेना स्‍टाइल में सबक सिखाया जाएगा. वो मुंबई में रहते हैं. उन्‍हें पता नहीं कि शिवसेना का स्‍टाइल क्‍या है?''