नई दिल्ली। साध्वी प्राची ने महात्मा गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि महात्मा गांधी कभी उनके आदर्श नहीं हो सकते, वे तो गांधी जयंती पर गोडसे को नमन करती हैं, क्योंकि अगर वे गांधी के सीने में गोली नहीं मारते तो आज हिंदुस्तान मक्का-मदीना में नमाज पढ़ रहा होता।
उन्होंने पाकिस्तान की समस्या का जनक गांधी को बताया। उन्होंने कहा कि कश्मीर की समस्या पैदा करने वाले भी वही हैं। जवाहरलाल नेहरू को प्रधानमंत्री बनवाकर गांधी ने ये समस्या पैदा की थी। इसी समस्या के चलते हजारों सैनिक शहीद हो रहे हैं। गांधी नहीं मेरे आदर्श चंद्र शेखर आजाद, भगत सिह व बिस्मिल हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि इस देश में लालबहादुर शास्त्री के बाद वे दूसरे ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने देश के हजारों शहीदों की शहादत का बदला लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारें घोटालों की सरकारें रही, लेकिन वर्तमान सरकार के कार्यकाल में लोग घोटाले भूल गए हैं।

उन्होंने कहा कि चीन लगातार पाकिस्तान का समर्थन कर रहा है। मसूद अजहर जैसे आतंकी को वह आतंकी नहीं मान रहा। इस तरह आतंकी देश का समर्थक चीन भी आतंकी है इसलिए भारत में चीन का कोई सामान नहीं बिकना चाहिए। चीनी वस्तुओं की होली जलाकर रामदेव के उत्पादों का उपयोग करें ताकि देश का धन देश में ही रहे।