नई दिल्ली। एलओसी के पार जाकर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक की खबर जैसे ही देश ने सुनी ट्विटर, फेसबुक 'भारत माता की जय' के नारों से गूंज उठा। सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर कांग्रेस सचिन पायलट तक ने 'भारत माता की जय' कहा।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, 'भारत माता की जय। पूरा देश भारतीय सेना के साथ है।' केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया और लिखा कि पाकिस्तान अपनी जमीन पर पनप रहे आतंक पर कई बार कहने के बाद भी कार्रवाई नहीं कर रहा था जिसके बाद यह सर्जिकल स्ट्राइक की गई।

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने इसपर कहा कि हमें कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। सेना जो भी करती है, पूरा देश उनके साथ है। ऑल पार्टी मीटिंग 4 बजे हो रही है। फौज के फैसले पर राजनीति नहीं करनी है। फौज के फैसले के साथ पूरा देश है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइकल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना को बधाई दी। शाह ने ट्विटर पर लिखा कि भारतीय सेना ने बिना किसी नुकसान के आतंकियों को भारी क्षति पहुंचाई। यह राष्ट्र के प्रति उसके समर्पण और साहस को दिखाता है।