महिन्द्रा ग्रुप की इकाई महिन्द्रा टू व्हीलर्स लि. (एमटीडब्ल्यूएल) ने महिन्द्रा मिर्ज्या मोटर साइकिल का विशेष संस्करण लांच करने की घोषणा की यह लांच राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली फिल्म मिर्ज्या के साथ अपने सहयोग का जश्न मनाने के लिए की गई है।
महिन्द्रा सेच्युरो मिर्ज्या का विशेष संस्करण महिन्द्रा के स्वदेश में विकसित इंटेलिजेंट एमसीआई 5(माइक्रो चिप इग्निटेड 5 कर्व) इंजन से सशक्त है जिसमें किसी भी इलाके में चलने की शक्ति के साथ अद्वितीय पिकअप और माइलेज जैसी सुविधाएं हैं। इसके स्टाइलिश अलॉय व्हील, फिलिप की, एलईडी टेल लैम्प्स और विशिष्ट बॉडी ग्राफिक्स ने इसे सबसे अलग स्वरूप प्रदान किया है।
इस अवसर पर महिन्द्रा टू व्हीलर्स लि. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री विनोद सहाय ने कहा ‘‘हमें विशिष्ट एवं दिखनें में स्टाइलिश महिद्रा मिर्ज्या संस्करण को फिल्म मिर्ज्या की सहभागिता में लांच करते हुए काफी खुशी का अनुभव हो रहा है। यह काफी दुनियादारी वाली फिल्म है और इसमें हमारे ब्राण्ड का सार झलकता है साथ ही साथ फिल्म की तरह महिन्द्रा मिर्ज्या के प्रति आने वाले त्योहारी सीजन में उत्साह और बढ़ेगा।
इस अवसर पर मिर्ज्या के निदेशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा ‘‘ मिर्ज्या आधुनिक युग की प्रेम कहानी हे जो कि पंजाब ऐतिहासिक लोकगायिका प्रख्यात मिर्जा-साहिबान के जीवन पर आधारित है, यह एक लोकप्रिय आईकॉनिक रोमांस है, जो पीढ़ी दर पीढ़ी चलता रहा। यहां तक की यह कहानी आज के लिए भी समीचीन है, जैसा कि इस फिल्म में आधुनिक दिन 2016 के राजस्थान को दर्शाया गया है, जो दो विद्राही प्रेमियों की कहानी है। हम इस बात की प्रशंस करते हैं कि महिन्द्रा टू व्हीलर्स ने इस फिल्म की रिलीज को मनाने के लिए एक विशेष संस्करण पेश करने का निर्णय किया है।