भदोही । अखिल भारतीय कुरैशी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नसीर कुरैशी ने आज एक एक पत्रकार वार्ता में कहा कि कुछ तथाकथित नेता कुरैशी समाज के वोटो को बेच रहे है। यह वोटो के सौदागर बने हुए है। जो कुरैशी समाज के वोटो को विभिन्न राजनीतिक पार्टियों को बेच रहे हैं। दरअसल वे कुरैशी नही है, वे तो सत्ता का लाभ लेने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

श्री कुरैशी ने आगे कहा कि कुरैशी समाज में राजनीतिक जागरूकता की कमी है। ऐसे में शातिर किस्म के नेता अपनी बिरादरी को छुपाकर खुद को कुरैशी बताते हुए तमाम राजनीतिक पार्टियों में घुसपैठ कर गए है। उन्होने कहा कि राजनीतिक पार्टियां भी सभी समाज के नेता को पार्टी में रखकर उनकी बिरादरी के वोट को हासिल करने की जुगत में लगी रहती है। ऐसे में उस चेहरे को सामने कर कुरैशी समाज के लोगो का भी वोट हासिल किया जा रहा है।

श्री कुरैशी ने कहा कि ऐसे नेता सत्ता सुख भोगने के लिए इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। इन्हे कुरैशी समाज के लोगो से कोई वास्ता नही। इन्ही के कारण ही आज कुरैशी समाज काफी पिछड़ गया है। आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक व शैक्षणिक रूप से पिछड़े इस समाज का प्रमुख कारण यह तथा कथित फर्जी किस्म के कुरैशी नेता है। ऐसे में कुरैशी समाज के लोगो को तथाकथित नेताओं से सावधान रहने की जरूरत है।