अमित शाह ने यूपी की जनता से माँगा दो तिहाई बहुमत

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षए अमित शाह ने आज रमाबाई अंबेडकर मैदान में लोगों से दलित, आदिवासी और शोषित वर्ग की बेहतरी के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को दो तिहाई का बहुमत देकर जिताने का आवाहन किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने "न सपा न बसपा अबकी बार भाजपा सरकार" का नारा दिया।
अमित शाह ने बसपा से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा के दल में ही नहीं दिल में भी आपके लिए जगह है। यह भावना आपको हमेशा पार्टी से जोड़े रहेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने उचित समय में भाजपा का दामन थामा है। यह बसपा के ताबूत में अंतिम कील की तरह है और इसके साथ ही बसपा की राजनीति खत्म हो जाएगी।

अमित शाह ने कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश में लोगों का भला करने वाली सरकार नहीं आती इन योजनाओं का लाभ नीचे तक नहीं पहुंचेगा। राज्य में विकास के लिए आ रहा पैसा चाचा और भतीजे में बंट रहा है। सपा और बहनजी इस राज्य का भला नहीं कर सकतीं। पिछले 15 सालों से यूपी की जनता सपा और बसपा के जाल में उलझी हुई है। नेताओं के घर भर गए लेकिन गरीब के घर में पानी नहीं पहुंचाए युवाओं को शिक्षा और रोजगार नहीं मिला। नेता लूट का माल बांटने में लगे हुए हैं। दस दिनों से महाभारत से भी बड़ी लड़ाई यूपी में चाचा.भतीजे के बीच चल रही है। चाचा- भतीजे के लोगों को पार्टी से निकाल रहे हैं। भतीजा' चाचा के लोगों को जेल भिजवा रहा है। बीच में नारद बनकर अमर सिंह पहुंच जाते हैं। राज्य की समस्याओं के बारे में कोई चिंता नहीं है।

श्री शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बुरी तरह लड़खड़ा गई है। सपा के गुंडे जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं। मथुरा कांड इसी का उदाहरण है। बुलंद शहर में मां.बेटी से दुष्कर्म किया गया। यादव सिंह के घोटाले में बुआ और भतीजा दोनों लिप्त हैं। राज्य में अपराध 161 फीसदी बढ़ा है। इसका जवाब अखिलेश को देना चाहिए।

शाह ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर सुधारने की बात कहने वाली बहनजी और सपा की पार्टी में आजम खानए नसीमुद्दीन सिद्दकी, अतीक और अंसारी भाई जैसे नेता हैं। सिर्फ बीजेपी ही लॉ एंड ऑर्डर को बेहतर बना सकती है। शाह ने कहा कि कांग्रेस के राहुल बाबा किसानों के लिए रैली कर रहे हैं। देश में 68 में से 65 साल उनकी सरकारों ने ही शासन किया है। किसानों की दुर्दशा की जिम्मेदार भी कांग्रेस ही है। उत्तर प्रदेश में वो एक वोटकटवा पार्टी बनकर उतरी है। वह सपा और बसपा को जिताने आई है। यूपीए के राज में 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ। सरकार सपा और बसपा की बैसाखियों पर चलती रही। आज राहुल बाबा उन्हीं का ऋण उतारने आए हैं।