अरुण नंदा, अध्यक्ष, महिंद्रा लाइफस्पेस डेवलपर्स लिमिटेड, महिन्द्रा समूह का रियल एस्टेट और बुनियादी ढांचा आर्म, को नारडेको ने भारत के रियल एस्टेट क्षेत्र में उनके असाधारण योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया. यह सम्मान नारेडको के 13 वें राष्ट्रीय सम्मेलन और प्रदर्शनी, जो नई दिल्ली में आयोजित की गई थी, के दौरान दिया गया.
श्री नितिन गडकरी, सड़क परिवहन और राजमार्ग एवं जहाजरानी मंत्री, ने इस इवेंट में अरुण नंदा को स्क्राल दे कर सम्मानित किया. भारतीय रियल एस्टेट उद्योग में यह उच्चतम स्तर का सम्मान है. द स्क्राल आफ आनर इस सेक्टर में उत्कृष्ट योगदान, प्रदर्शन और नवाचारों के लिए दिया जाता है.
एक बयान में अरुण नंदा ने कहा कि में नारडेको से यह पुरस्कार प्राप्त कर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ. आवास और बुनियादी ढांचा भारतीय अर्थव्यवस्था के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं. यह रोजगार और कर राजस्व उत्पन्न करने के साथ ही कोर सेक्टर में उद्योगों के विकास में योगदान दे रहा है. एक स्थायी और समावेशी भविष्य के लिए सरकार द्वारा सब के लिए आवास पर जोर दिए जाने से यह सेक्टर आगे भारत की आर्थिक ताकत को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएगा.