आईडीबीआई बैंक के कार्यकारी निदेशकों कृष्णा प्रसाद नैयर और गुरूदेव मधुकर यादवदकर की नियुक्ति आईडीबीआई बैंक लिमिटेड के निदेशक मंडल पर पूर्ण कालिक निदेशक के रूप में उपप्रबंधक निदेशक पद पर की गई है।
श्री के. पी. नैयर 1987 में बैंक के साथ जुडे़ थे और अनेक विभागां में काम किया है, जिसमें कार्पोरेट फाइनेंस, रिटेल बैकिंग और मानव संसाधन शामिल है। वह देश के अनेक स्थानों पर कार्य कर चुके है जिनमें कोलकाता तथा नई दिल्ली में आंचलिक प्रमुख के पद है। उन्होंने बैंक के मानव संसाधन विभाग, प्रशासन, सूचना प्रौद्योगिकी, एमआईएस, फैसिलिटीज एवं इंफ्रास्ट्रक्चर मैनेजमेंट समूह का नेतृत्व किया है। मौजूदा समय में वह बैंक के रिटेल बैंकिंग, वैकल्पिक चैनल्स और सरकारी व्यवसाय पोर्टफोलियो संभाल रहे है।
श्री जी. एम. यादवदकर 1987 में आईडीबीआई बैंक से जुडे़ थे और अनेक विभागों में कार्य किए है, जिसमें कार्पोरेट फाइनेंस, प्राथमिकता क्षेत्र ऋण,और लेनदेन बैंकिंग समूह शामिल है। वह अनेक स्थानों पर कार्य किए है और बैंक के लार्ज कार्पोरेट, मिड कार्पोरेट और प्राथमिकता क्षेत्र समूह का नेतृत्व किया है। हाल में वह बैंक के लार्ज कार्पोरेट समूह और व्यूहनीतिक एवं संबंधित निवेश पोर्टफोलियो को संभाल रहे है।