लखनऊ – शिक्षक समाज के निर्माण में मुख्य कार्य करते हैं शिक्षक ही किसी समाज को बेहतर बनाने में सक्षम होते हैं। सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जीवन सभी शिक्षकों के लिए एक नमूना है। उनके द्वारा बताए गए सिद्धांत केवल शिक्षकों के लिए नहीं बल्कि उन पर छात्र.छात्राओं को भी उनका पालन करना चाहिए। उपरोक्त बातें शिक्षक दिवस के पावन पर्व पर ‘‘लखनऊ कैरियर कोचिंग इन्सटीट्यूट’’ स्थित सुन्दर बाग, लाल कुंआ में एक कार्यक्रम के बीच कोचिंग के मैनेजर डा0 अमर सिंह ने कीं । इस अवसर परं कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र एवं छात्राओं ने अपने गुरूजनों को शिक्षक दिवस की बधाई के साथ ही उपहार भी प्रस्तुत किये। वहीं कोचिंग के मैनेजर डा0 अमर सिंह ने मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित भी किया।
कार्यकरम में लगभग 60 छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया, जिनमें सलिनी सिंह, स्वर्णिमा विश्वकर्मा, मोनिका सिंह, मुस्कान रावत, संजना, जवेरिया, मनीषा रावत, सोनी यादव, रिशभ गुप्ता, चंदन साहू, शिवांगी विश्वकर्मा, सैफ, सलमान, विशाल आदि के नाम उल्लेख्नीय हैं।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रो0 ओ0 पी0 शुक्ला, के0 के0 सी0 कॉलेज के मोहम्मद राशिद, दीपक अग्रहरी, इस्लामिया कॉलेज के वासिल अहमद मौजूद थे। इसके