सुलतानपुर। यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष् का इसौली का कार्यक्रम पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ। विधायक द्वारा अपने ही नेता मेराज खान को मंच से जबरन उतारने के बाद सोसल मीडिया पर बहस छिड़ गयी है और उनका काला चिटठा खोला जा रहा है। हलाकि विधायक की बदजुबानी की यह पहली घटना नही है। अपने ही जिला पंचायत को सेक्स रैकेट चलने वाली महिला बताया था।
इसौली विधायक अपने कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है। इनकी कुछ आदतों से जनता बेहद नाराज रहती है। इसी विधान सभा के मेराज ने कार्यक्रम कराया था तो भीड़ अपार थी लेकिन विधायक ने कराया तो मुख्य अतिथि एबाद के होश उड़ गए। भीड़ तो थी नही रार जरूर हो गया। इतिहास में पहली बार जनपद के सभी विधानसभाओं से लोग आये। मेराज ने अबरार को भी आमंत्रित किया था। अबरार के अलावा सब पहुचे ।अबरार तो फोन करके लोगो को कार्यक्रम में शामिल होने से मना किया था पर कार्यक्रम सफल रहा तब से मेराज से खफा हैं विधायक। बिना पद के इस व्यक्ति ने जनपद में कार्यक्रम करा करके वाहवाही लूटी।
अब इसौली से टिकट भी मांग रहा है।इसलिए एक सितम्बर को इसौली विधानसभा के कुडवार ब्लाक मुख्यालय पर बूथ सम्मेलन कार्यक्रम में मेराज को यह कह कर अभद्रता की आप कौन है जो इस मंच पर कैसे आये नेता बन रहे हो , विधायक बनोगे, टिकट मांगो गे तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई करवाते हैं मंच से उतर जाओ ये खुन्नस की वजह एक और है कार्यक्रम के प्रभारी प्रदेश यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद को मेराज भाई अपने साथियों के साथ अलीगज बाजार से गाडिय़ों के काफिले के साथ स्वागत कर रिसीव कर गंतव्य स्थल पर पहुंचे लगभग 11.30 बजे तब तक वहा कुर्सियां ट्रैक्टर,और मैजिक पर ही लदी थी। समय से पहुंचे एबाद को सब दिख गया। विधायक की लोकप्रियता इसके बाद विधायक का पारा सातवे आसमान पर मेराज के साथ दुर्भाग्य पूर्ण रहा। बूथ सम्मेलन के बाद निंदा का दौर शुरू हो गया है। सोसल मीडिया पर विधायक अबरार के खिलाफ भड़ास निकाली जा रही है। सपा नेता मेराज खान का कहना है कि उनकी लोकप्रियता से घबराकर इसौली विधान सभा के विधायक अबरार अहमद अपना मानसिक सन्तुलन खो चुके है। यह नज़ारा उस समय सब के सामने आ गया 1 सितम्बर को कुड़वार ब्लॉक मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी की सेक्टर व् बूथ प्रभारियो के ट्रेनिग कैंप में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुल्तानपुर के प्रभारी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मो0 एबाद के सामने इसौली विधायक अबरार खान उनसे भिड़ गए और मंच से उतरने के लिए कहने। मेराज खान ने कहा की यह कार्यक्रम नेता जी और मुख्य मंत्री जी के निर्देश पर हो रहा है ये कार्यक्रम केवल विधायक का नही इस पर अबरार खान ने कहा की तुम इसौली के विधायक बनना चाहते हो तुम्हारे लोग तुमको भावी विधायक कहते है। मैं देख लूँगा ये कहते हुए जबरिया मेराज खान को मंच से उतार दिया मेराज यह सोचते हुये की कार्यक्रम ख़राब न हो जाए मंच से अपने साथियो के साथ उतर गए थे।