गुड़गांव: दक्षिण दिल्ली में कालकाजी इलाके के एक फ्लैट में दो लोगों ने 16-वर्षीय एक लड़की का कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया.
पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी करण सिंह और संजय कुमार ने गुड़गांव के एक सरकारी स्कूल में 10वीं की छात्रा को गत शनिवार एवं रविवार (6 एवं 7 अगस्त) को एक फ्लैट में कथित रूप से बंधक बनाए रखा और उसका बलात्कार किया. वहीं, उनके दो अन्य साथियों महेश और काला ने मोबाइल फोन पर रेप का वीडियो बनाया.
शिकायतकर्ता ने बुद्धशाहपुर पुलिस थाने में सोमवार को शिकायत दर्ज कराई. थाना प्रभारी प्रवीण मलिक ने बताया कि पालड़ा गांव निवासी करण नामक युवक पीड़िता को जानता था, और महेश और काला उसी के गांव के रहने वाले हैं, जबकि संजय ढाणी शिकोहपुर का निवासी है.
पीड़िता के अनुसार करण शनिवार को उसे गुड़गांव बस अड्डे से अपनी मोटरसाइकिल पर कालकाजी मंदिर ले गया. थाना प्रभारी ने कहा, "पीड़िता ने आरोप लगाया कि मंदिर जाने के बाद करण उसे इसी इलाके के एक फ्लैट में ले गया और बाद में उसके तीन मित्र भी वहां आ गए…"
उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है और चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी इस संबंध में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.