कलाई की नस काटी, अस्पताल में भर्ती

प्रिटोरिया। अपनी प्रेमिका की हत्या के आरोप में दक्षिण अफ्रीका की जेल में सजा काट रहे पैरालम्पिक खिलाड़ी ऑस्कर पिस्टोरियस को कलाई में चोट के कारण अस्पताल ले जाया गया है। आशंका जताई जा रही है कि पिस्टोरियस ने आत्महत्या करने के इरादे से खुद ही कलाई की नस काट ली है।
वहीं पिस्टोरियस ने आत्महत्या करने के प्रयास से इनकार किया। अधिकारी ने कहा कि आस्कर पिस्टोरियस ने आत्महत्या करने के प्रयास की अटकलों से इनकार किया है। पिस्टोरियस और उनके कोच ने स्टीनकैम्प की 2013 में हत्या से पहले कहा था कि वे रियो खेलों से पहले एक साथ संन्यास लेना चाहते हैं।
ब्लेड रनर ऑस्कर पिस्टोरियस ने कलाई की नस काटी, अस्पताल में भर्ती! अपनी प्रेमिका की हत्या के आरोप में दक्षिण अफ्रीका की जेल में सजा काट रहे पैरालम्पिक खिलाड़ी ऑस्कर पिस्टोरियस को कलाई में चोट के कारण अस्पताल ले जाया गया है।
बीबीसी ने रविवार को लिखा है कि स्थानीय अखबार डेली सिटी प्रेस ने कहा है कि पिस्टोरियस को शनिवार को अस्पताल ले जाया गया। अखबार ने लिखा है कि यहां के कालाफोंग अस्पताल के सुरक्षाकर्मी ने बताया है कि खिलाड़ी की कलाई पर चोट है। रिपोर्ट के मुताबिक पिस्टोरियस की सेल से ब्लैड भी पाई गई है। बीबीसी ने कहा है कि इलाज के बाद पिस्टोरियस को वापस जेल लौटना पड़ा।