नई दिल्ली। एसपी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने बुलंदशहर रेप केस को लेकर मीडिया पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मीडिया दिल्ली रेप पर कुछ नहीं कह रहा और सिर्फ यूपी सरकार को निशाने पर ले रहा है। पुलिसवालों के सोने पर उन्होंने कहा कि क्या आप लोग नहीं सोते हैं? आप ये नहीं दिखाते कि हमने सभी ऑफिसर्स को सस्पेंड कर दिया है।
वहीं, बुलंदशहर कांड को लेकर यूपी सरकार को निशाने पर लेते हुए आज बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फेंस में बीजेपी प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने अखिलेश सरकार और आजम खान पर जमकर निशाना साधा। बता दें आजम खान ने बुलंदशहर कांड के पीछे बीजेपी की साजिश की बात कही थी।
श्रीकांत ने कहा है कि बुलंदशहर कांड पर आजम जी ने जो कहा वो यह बहुत ही शर्मनाक है। उनका बयान संवेदनहीन है। उनके द्वारा बुलंदशहर की घटना का भी राजनीतिकरण करना निहायत ही शर्मनाक और निंदनीय है। इसकी जितनी भी भर्त्सना की जाए, वह कम है। आजम खान बुलंदशहर की घटना को विरोधियों की साजिश बता रहे हैं, ये संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है।
उन्होंने कहा है कि बीजेपी बुलंदशहर घटना की कड़े शब्दों में निंदा करती है और इस घटना की सीबीआई जांच की मांग करती है। दुःख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं पीड़ित परिवार के साथ हैं, हम जल्द-से-जल्द आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। बीजेपी का एक डेलिगेशन राज्य अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की अगुवाई में पीड़ित परिवार से मिलने गया। इस टीम में संजीव बालियान और महेश शर्मा जैसे केंद्रीय मंत्री भी शामिल थे।
अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए श्रीकांत ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के लोग गुंडई के लिए जाने जाते हैं। आज तो हद हो गई जब सूबे की सरकार के मंत्री बुलंदशहर जैसी घटना का राजनीतिकरण कर रहे हैं। आज यूपी में माताएं-बहनें खौफ के साए में जीने को मजबूर हैं। पुलिस का मनोबल गिरा हुआ है और अपराधी खुले आम घूम रहे हैं। यूपी में अपराधियों को अखिलेश सरकार का संरक्षण प्राप्त है। यूपी में जनता त्रस्त, अपराधी मस्त और पुलिस लाचार है। पिछले 15 सालों से एसपी, बीएसपी और कांग्रेस की तिकड़ी ने यूपी को बंधक बनाया हुआ है। यूपी का विकास करप्शन एवं अराजकता की अंधेरी गलियों में दम तोड़ रहा है।