श्रेणियाँ: मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा बनना चाहती हैं मावरा हुसैन

युवा और सुंदर अदाकारा मावरा हुसैन, देशी गर्ल की छवि से थोड़ी अलग लगने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की प्रशंसक हैं। मावरा को आजकल जिन्दगी पर प्रसारित हाने वाले धारावाहिक- “मैं बुशरा” में बुशरा की भूमिका में देखा जा रहा है। उन्होंने इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड में कदम रखा था। युवा अभिनेत्री उस दौर से प्रियंका का अनुकरण कर रही हैं, जब उन्होंने मिस वल्र्ड का खिताब जीता था, और वह इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के आत्मविश्वास से बेहद प्रभावित हैं, और उनकी तरह ही खुद के लिए उच्च लक्ष्यों को तय करने में विश्वास रखती हैं।
प्रियंका चोपड़ा के प्रति अपने लगाव के बारे में मावरा हुसैन कहती हैं, “प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में मेरी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं। जब प्रियंका ने मिस वल्र्ड का खिताब जीता था, उस वक्त मैं 8 साल की थी और मैंने अपनी माँ को कहा कि मैं आगे चलकर प्रियंका चोपड़ा की तरह बनना चाहती हूँ। बडे होते हुए, मुझे उन महिलाओं पर हमेशा गर्व होता है, जिन्होंने उपलब्धि हासिल की है।”
मावरा प्रियंका चोपड़ा से अत्यंत प्रभावित हैं और बिल्कुल प्रियंका की तरह वह दोनों देशों के बीच अपने करियर को संतुलित करने की कोशिश कर रही हैं। बॉलीवुड में उनके अगले फिल्म के आने तक मावरा के प्रशंसक उन्हें “मैं बुशरा” में बुशरा की भूमिका निभाते हुए देख सकते हैं। मावरा इस नाटक में नासिर (वसीम अब्बास) की बेटी की भूमिका में हैं, जिन्हें केवल पुत्र प्राप्ति की इच्छा है। बुशरा एक ऐसे परिवार की लड़की है, जो बेटियों से ज्यादा बेटों के महत्व में विश्वास रखता है। बुशरा और उसकी बहनें अनजाने में इस मानसिकता की शिकार होती हैं। बुशरा लगातार इस मानसिकता को दूर करने और स्वयं को परिवार के योग्य साबित करने के लिए प्रयासरत रहती है। बुशरा उच्च लक्ष्यों को तय करने और बिना रुके उसे पाने में विश्वास रखती है, लेकिन उसका परिवार ही उसकी सफलता के रास्ते में बाधा बन जाता है। अपने विरुद्ध इस प्रकार के पूर्वाग्रहों के बावजूद, बुशरा हमेशा कुछ अलग तरीके से उन लोगों की मदद करने के लिए आगे आती है, जिन्हें वह प्यार करती है, और इसमें अक्सर उसे अपनी इच्छाओं का बलिदान करना पड़ता है।

Share

हाल की खबर

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024

राष्ट्रीय आय में मिले लोगों को हिस्सा- अखिलेन्द्र

भाजपा ने भारत गणराज्य की आर्थिक सम्प्रभुता को पहुंचाई क्षति, हारना जरूरीसमाज के मैत्रीभाव को…

मई 13, 2024

संविधान बदलने की बात करने वालों को बदलने जा रही है जनता: अखिलेश

बाराबंकी मे गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा का आयोजन। ब्यूरो चीफ फहीम…

मई 12, 2024