पूरे देश में अपने प्राकृतिक सौन्दर्य प्रतिबद्धता के कारण 380 करोड़ ग्राहकों के प्रिय, गोदरेज नम्बर वन ने नया जर्म प्रोटेक्शन सोप पेश किया है। गोदरेज नम्बर वन जर्म प्रोटेक्शन सोप दो शक्तिशाली तत्वों नीम जो कि प्राकृतिक तौर पर रोगाणुओं का सामना करने में सक्षम है और कोकोनट मिल्क जो कि त्वचा को नम बनाए रखता है से मिला कर बनाया गया है। इससे ब्राण्ड के ‘‘प्राकृतिक तरीके से सौन्दर्य‘‘ के कथन को बल मिलता है वह भी सुरक्षात्मक तरीकों से चुने प्राकृतिक संघठक (इग्रिडेन्ट्स) जो कि आपकी त्वचा को रोगाणु मुक्त करने के साथ ही प्राकृतिक रूप से सुन्दर बनाते हैं।
आज की भारतीय महिला के यही अरमान होते हैं कि वह बाहर भी जाए, लेकिन सुरक्षित रहे और सुन्दरता भी बनी रहे यह कश्मकश उसमें हमेशा बनी रहती है। एक ग्राहक होने के नाते, वह चाहती है कि उसकी त्वचा धूल, रोगाणुओं एवं गंदगी से बची रहे साथ ही उसका प्राकृतिक सौन्दर्य भी कायम रहे, परंतु आज के रोगाणु रोधक साबुन, रोगाणुओं को समाप्त करने के साथ ही नारी की त्वचा को भी क्षति पहुंचाते हैं। इसके अतिरिक्त यहां एक अन्र्तनिहित मतभेद है कि सौन्दर्य साबुन रोगाणुओं से रक्षा नहीं कर पाते वहीं रोगाणुओं से रक्षा करने वाले साबुन त्वचा के लिए अच्छे नहीं होते। यह समस्या गोदरेज नम्बर वन के लिए एक प्यारा स्थान बन गया और उसे अपने नए जर्म प्रोटेक्शन सोप एक अनूठे विचार आया।
गोदरेज नम्बर 1 जर्म प्रोटेक्शन सोप में दो शक्तिशाली प्राकृतिक संगठक शामिल किए गए हैं पहला तो नीम और कोकोनट मिल्क। नीम प्राकृतिक तौर पर जीवाणु रक्षक है, वहीं कोकोनट मिल्क से त्वचा को काफी नम बनाए रखता है। प्रकृति की अच्छाइयों का उपयोग करते हुए और त्वचा को बिना कोई नुकसान पहुंचाए यह साबुन अन्य से बिल्कुल भिन्न है, तथा इसी धारणा पर आधारित टीवी कमर्शियल का निर्माण भी किया गया है।
इस लांच पर अपनी टिप्पणी में सुनील कटारिया, बिजनेस हेड, भारत एवं सार्क, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडेक्ट लिमिटेड(जीपीसीएल) ने कहा ‘‘ वर्षों से, गोदरेज नं.1 का मानाना है कि त्वचा की रक्षा के लिए प्राकृतिक संगठकों का प्रयोग कर ग्राहक के अनुभव को बढ़ाया जाए।