अमैया आइएनसी ने आज अपने ई-काॅर्मस लाॅयलिटी कार्यक्रम को भारत में लांच करने की घोषणा की, यह अमेरिका के शीर्ष लाॅयलिटी कार्यक्रम नेक्टर पर आधारित है।
इस कदम से भारत में 50 मिलियन से भी अधिक आॅनलाइन एवं मोबाइल शाॅपर्स लाभान्वित होंगे। शाॅपर्स अब सर्च करने के साथ ही उत्पादों की कीमत का तुलनात्मक अध्ययन कर सकेंगे, एवं अनेक शीर्ष ई-काॅमर्स पोर्टल जैसे फ्लिपकार्ट, अमाजोन, शाॅपक्लू, जबोंग, स्नैपडील इनकी खरीदारी कर सकेंगे। इसमें नेक्टर की भूमिका प्रतिफल देने वाले शाॅपिंग असिस्टेंट की रहेगी, जिससे शाॅपर्स नेक्टर लाॅयलिटी प्वाइंट या अन्य पुरस्कारों के साथ ही हर बार आॅन लाइन खरीद पर विशेष आॅफर्स का लाभ ले सकेंगे।
नेक्टर वेबासाइट कीमत और समय के प्रति सजग रहने वाले ग्राहकों की मदद करेगा और उस उत्पाद की तलाश करेगा जो सभी आॅनलाइन रिटेलर्स के पास वाजिब कीमत पर उपलब्ध होगी, यह पोर्टल 3,000 से भी अधिक ब्राण्ड्स और 30 मिलियन उत्पादों की पेशकश प्रदान कर रहा है। आज से कोई भी जिसे आॅनलाइन शाॅपिंग करनी हो वह ूूूण्दमबजंतण्पद पर निःशुल्क साइनअप कर सकता है, और नेक्टर प्वाइन्ट या विशेष पेशकश के लिए उसी समय से हकदार बन सकता है।
इस अवसर पर अमैया इण्डिया के प्रबन्ध निदेशक श्री विकास चैधरी ने कहा ‘‘ 20 बिलियन से भी अधिक ई-काॅमर्स व्यय भारत में किया जाता है, जो कि तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है, हमारा मानना है कि भारत में नेक्टर आॅनलाइन और मोबाइल शाॅपिंग में एक क्रांतिकारी बदलाव लाने में सफल रहेगा।‘‘ उन्होंने कहा कि हर बार आप अपने पसन्दीदा आॅनलाइन रिटेलर से वाय नेक्टर वेबसाइट के खरीदारी करें आपको पाॅइन्ट अथवा अन्य महान पेशकशे मिल सकेंगी। इसे हमने नाम दिया है ‘‘शाॅपिंग पे टैपिंग‘‘।‘‘