श्रेणियाँ: कारोबार

होटल कन्टेन्ट के लिए ट्रेवलपोर्ट और ओयो में समझौता

ट्रेवल काॅमर्स प्लेटफाॅर्म ट्रेवलपोर्ट और भारत में होटलों के सबसे बड़े नेटवर्क ओयो ने आज एक नए समझौते की घोषणा की है जिसके तहत ओयो द्वारा पेश की जाने वाली 6,000 होटल सम्पत्तियों को भारत एवं दुनिया भर में टैªवलपोर्ट के टैªवल काॅमर्स प्लेटफाॅर्म के माध्यम से इसके टैªवल एजेन्सी उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध कराया जाएगा। ओयो वर्तमान में दिल्ली,जयपुर, मुम्बई, बैंगलुरू और गोवा सहित भारत के 180 शहरों में अपनी गतिवधियों का संचालन कर रहा है।

ओयो के साथ यह एग्रीमेन्ट ट्रेवलपोर्ट के द्वारा स्थानीय क्षेत्रों में इसके एजेन्ट्स की होटल सम्बन्धी ज़रूरतों को पूरा करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह अन्तरराष्ट्रीय ट्रेवल बुकिंग उद्योग में होटल व्यवसायियों की ज़रूरतों को भी पूरा करता है। ट्रेवलपोर्ट के ट्रेवल काॅमर्स प्लेटफाॅर्म पर आने के बाद ट्रेवल एजेन्ट अपने सामान्य कार्यप्रवाह में होटल कन्टेन्ट का इस्तेमाल कर सकता है, इस तरह विभिन्न चैनलों से आने वाली अपर्याप्त बुकिंग और समय की समस्याओं से निपट सकता है।
ट्रेवलपोर्ट का टैªवल काॅमर्स प्लेटफाॅर्म होटल व्यवसायियों एवं स्वतन्त्र सम्पत्तियों को दुनिया भर में इसकी 68,000 एजेन्सियों से जोड़ता है, इस तरह यात्रियों को होटलों के अधिक विकल्प उपलब्ध कराता है, क्योंकि ट्रेवलपोर्ट अब 650,000 से ज़्यादा होटल सम्पत्तियां पेश करता है।

इस मौके पर ओयो में चीफ ग्रोथ आॅफिसर कविकृत ने कहा, ‘‘हमेें खुशी है कि हमें टैªवलपोर्ट के साथ जुड़ने और बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को हमारी सेवाएं उपलब्ध कराने का मौका मिला है। ओयो और ट्रेवलपोर्ट दोनों को अत्याधुनिक प्रोद्यौगिकी क्षमताओं का इस्तेमाल करने के लिए जाना जाता है। हमें विश्वास है कि हम दोनों साझेदारों की इसी क्षमता का इस्तेमाल करते हुए विकास की नई ऊँचाईयों तक पहुंचेंगे।’’

टैªवलपोर्ट में होस्पिटेलिटी के एसवीपी निकलस एन्ड्रीन ने कहा, ‘‘हम बेहद खुशी के साथ टैªवलपोर्ट में ओयो का स्वागत करते हैं। यह एक रोमांचक साझेदारी है और हमारी होटल सेवाओं की विस्तार रणनीति का अभिन्न हिस्सा है। हमारी उद्योग-उन्मुख कनेक्टिविटी हमें सीधे विशेष होटल कन्टेन्ट, स्थानीय होटल श्रृंखला एवं निजी सम्पत्तियों से जोड़ती हैं, हमें उम्मीद है कि साल के दौरान हम हमारी विस्तार रणनीति को इसी तरह जारी रखने में कामयाब होंगे।’’

Share

हाल की खबर

मोदी-शाह के कहने पर मायावती ने बसपा को भाजपा की बी-टीम में बदल दिया

अरुण श्रीवास्तव द्वारा(मूल अंग्रेजी से हिन्दी अनुवाद: एस आर दारापुरी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, आल इंडिया पीपुल्स…

मई 9, 2024

मोदी जी आपको कैसे मालूम, अडानी-अम्बानी टेम्पो में काला धन भेजते हैं, राहुल का सवाल

पीएम मोदी अंबानी-अडानी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जवाब मांग रहे थे। अब…

मई 8, 2024

एचडीएफसी बैंक परिवर्तन ने सामाजिक क्षेत्र के स्टार्ट-अप को 19.6 करोड़ रुपये के अनुदान से मदद की

मुंबईभारत के अग्रणी निजी क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी बैंक ने आज वित्त वर्ष 2024 के…

मई 8, 2024

मेरे सामने नंगे खड़े थे डोनाल्ड ट्रंप, पोर्न स्टार का खुलासा, बिना कंडोम बनाये सम्बन्ध

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के संबंध मामले में…

मई 8, 2024

ज़िला जज ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी। जिला बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को जनपद न्यायाधीश दिनेश…

मई 7, 2024

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024