लगातार 10वीं फ़िल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों से भी ज्यादा कमाल कर रही है। फिल्म तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की कगार पर है और पाकिस्तान और मिडिल ईस्ट में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बना चुकी है।
बहरहाल रिकॉर्ड्स के मामले में भी सलमान ने एक ऐसा सिलसिला कायम किया है जिसे तोड़ना अब नामुमकिन सा नज़र आता है। आपको बता दें कि सलामन की ये लगातार 10वीं ऐसी फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। इसके आलावा ये लगातार चौथी ऐसी फिल्म साबित हो सकती है जो कि 200 करोड़ क्लब को ज्वाइन कर सकती है। जबकि शाहरुख़ के खाते में फ़िलहाल 6, अजय देवगन के 5, अक्षय कुमार के 5, आमिर के 4 और रितिक के खाते में सिर्फ 3 फ़िल्में हैं जिन्होंने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।
सलमान के इस सिलसिले की शुरुआत साल 2010 में दबंग से हुई और फिर रेडी, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, दबंग-2, जय हो, किक, बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो से होता हुआ ये अब सुल्तान तक पहुंच गया है। सलमान की फिल्मों में अब तक सबसे ज्यादा कमाई बजरंगी भाईजन ने 321 करोड़ जबकि प्रेम रतन धन पायो ने 233 करोड़ कमाए थे।