नई दिल्ली। टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तानों का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। पहले दोनों खिलाड़ी की आपस में ही तू तू मैं मैं चल रही थी, लेकिन अब इस लड़ाई में कई और पूर्व क्रिकेटर भी कूद गए हैं। साथ ही पहली बार बोर्ड के एक बड़े अधिकारी का भी बयान आ गया है।
नए कोच अनिल कुंबले टीम इंडिया के साथ जुड़ भी गए और वेस्टइंडीज दौरे की तैयारी भी शुरू कर दी। लेकिन एक तरफ जहां भारतीय टीम अनिल कुंबले के साथ पसीना बहा रही है। वहीं कोच पद के लिए हुए इंटरव्यू का पंगा भी बढ़ता ही जा रहा है। पहले रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली पर हमला बोला और फिर इंटरव्यू के दौरान गैरमौजूदगी रहने वाले दादा ने पलटवार किया।
देखते ही देखते कई पूर्व क्रिकेटर भी इस विवाद में कूद गए संजय मांजरेकर और गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ी जहां सौरव के पक्ष में बयान दे रहे हैं। वहीं पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी और अतुल वासन जैसे खिलाड़ी रवि शास्त्री के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।
बहरहाल, इस विवाद से खुद को दूर रखते हुए अनिल कुंबले ने सिर्फ टीम के हितों के बारे में सोचने की बात की वहीं आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने भी इस विवाद को फौरन खत्म कर दोनों खिलाड़ियों को चुप रहने की नसीहत दी।
खास बात ये है कि सौरव गांगुली क्रिकेट सलाहाकार समिति के अलावा आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के सदस्य भी हैं और उम्मीद यही है कि दोनों दिग्गज अब आगे बयान न देकर बोर्ड और भारतीय क्रिकेट की हो रही किरकिरी पर विराम लगाएंगे।