लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था, हत्या, लूट, बलात्कार की बढ़ती घटनाओं को लेकर राज्य के सभी थानों पर प्रदर्शन करेगी। प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि पूरा प्रदेश अपराधों से कराह रहा है, राज्य में लाॅ एण्ड आर्डर का मतलब ‘‘लो और आर्डर दो’’ हो गया है। राज्य में विकास के थोथे दावे किये जा रहे, किन्तु जिस राज्य में कानून व्यवस्था खराब हो वहां विकास हो ही नहीं सकता।
आज पार्टी के राज्य मुख्यालय पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश , प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल के साथ संगठनात्मक कार्यो हेतु बनी अलग-अलग समितियों की सम्पन्न हुई बैठकों के संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि सांसदों के सघन प्रवास की रचना की गयी है। बड़ी संख्या में नव मतदाताओं को जोड़ने के लिए अभियान चलाने की भी योजना बनाई जा रही है। बड़ी संख्या में नए मतदाताओं को जोड़ा जाये। ताकि विधानसभा स्तर पर होने वाले पार्टी के बूथ स्तरीय सम्मेलनों में नये मतदाताओं की भी सह भागिता कराई जाये।
श्री पाठक ने बताया कि प्रदेश भर के थाने पर होने वाले प्रदर्शन की सफलता एवं क्षेत्रवार समन्यवय के लिए श्री सुनील भराला को पश्चिम और बृज क्षेत्र, श्री सुब्रत पाठक को कानपुर-बुन्देलखण्ड और अवध क्षेत्र तथा श्री उपेन्द्र तिवारी (विधायक) को काशी एवं गोरखपुर क्षेत्र में समन्यवय की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।
उन्होंने बताया कि बूथ प्रमुखों के सम्मेलन क्षेत्र स्तर पर आयोजित किये जा रहे है जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी भाग ले रहे है। आगामी 30 जून को मेरठ के डीपीएस कालेज मेरठ में पश्चिम क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन 01 जुलाई को गोरखपुर क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का शिव हर्ष किसान पीजी कालेज बस्ती में तथा 2 जुलाई को डीटी कालेज जौनपुर में, काशी क्षेत्र का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने पर भी चर्चा हुई। ज्ञातव्य हो कि 4 जून को कानपुर में कानपुर-बुन्देलखण्ड क्षेत्र का सम्मेलन सम्पन्न हुआ। 7 जून को कासगंज में बृज क्षेत्र का बूथ स्तरीय सम्मेलन सम्पन्न हुआ। 27 जून को बाराबंकी में अवध क्षेत्र का सम्मेलन सम्पन्न हुआ।