नई दिल्ली। बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्वामी द्वारा लगातार वित्त मंत्री अरुण जेटली और उनके सलाहकारों पर निशाना साधने को लेकर कांग्रेस ने इस पर चुटकी ली है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने जेटली पर ही निशाना साधते हुए कहा कि अरुण जेटली को सीमाओं में बांधने के लिये सुब्रमण्यन स्वामी को मोदी जी संसद में लाये हैं।
दिग्विजय सिंह ने आज सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए लिखा कि अरुण जेटली जी आप मोदी जी से क्या शिकायत करेंगे आपको सीमाओं में बांधने के लिए ही तो सुब्रमण्यम स्वामी को मोदी जी संसद में लाए हैं। अपनी कुर्सी बचाइए। जेटली को सलाह देते हुए दिग्विजय आगे लिखते हैं भाजपा के मार्गदर्शक मंडल के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर उनकी शरण में जाइए।
बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्वामी द्वारा लगातार वित्त मंत्री अरुण जेटली और उनके सलाहकारों पर निशाना साधने को लेकर कांग्रेस ने इस पर चुटकी ली है।
बता दें कि जेटली ने खुद पर और अपने मंत्रालय के शीर्ष अधिकारियों पर भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की ओर से किए गए हमलों की पृष्ठभूमि में अपना चीन दौरा एक दिन घटाते हुए संक्षिप्त कर दिया और स्वदेश लौट आए। उन्होंने पीएम मोदी से मिलने का वक्त मांगा है।