लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद श्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज लखनऊ में कौमी एकता दल के विलय पर पूछे गये सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह सैफई परिवार का विशुद्ध रूप से ड्रामा है। उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री की कौमी एकता दल के विलय से नाराजगी थी तो उन्होंने अपने चाचा श्री शिवपाल यादव को बर्खास्त क्यों नहीं किये ?
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने 2012 में उ0प्र0 की जनता से जो वादा किया था उसे पूरे करने में समाजवादी पार्टी की सरकार पूरी तरह से असफल हो गई है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा सरकार असफलता छिपाने के लिए कौमी एकता दल के विलय पर प्रदेश के मुख्यमंत्री की नाराजगी का नाटक कर रही है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराधी तत्वों को समाजवादी पार्टी का संरक्षण प्राप्त है जिसके कारण पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था पटरी से उतर गई है।
श्री मौर्य ने कहा कि वास्तविकता यह है कि यदि श्री अखिलेश यादव अपराधियों के खिलाफ होते तो प्रदेश भर के खनन माफिया और भू-माफिया जेल के अन्दर होते और प्रदेश भर में खनन माफियाओं का नंगा नाच न होता, तथा अखिलेश मंत्रीमण्डल के कई सदस्य कैबिनेट से बाहर होते।
भाजपा अध्यक्ष ने सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से पूरे प्रदेश में अपराधियों को संरक्षण देती रही है उन्होंने कहा कि जवाहरबाग की घटना, कैराना, कांघला या शामली की घटनाएं इस बात के प्रमाण है।
श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा तो पहले से ही कौमी एकता दल का सहयोग ले रही थी यह तो पहले से ही उनके साथ थे। अभी हाल में हुए राज्यसभा चुनाव/विधान परिषद चुनाव में कौमी एकता दल की भूमिका से भी यह पूरी तरह स्पष्ट है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा 2017 में डूबती अपनी किश्ती से भयभीत है। उ0प्र0 की जनता समाजवादी पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव की स्वच्छ छवि के प्रायोजित नाटक को पूरी तरह समझती है और इस नाटक का जबाब 2017 में समाजवादी पार्टी को देगी।
बावजूद महिलाएं किसी भी वर्क को करने से पहले होमवर्क जरूर करती हैं| तो सलमान खान जी, आप भी करें| क्योंकि उन पीड़ित महिलाओं के साथ कई समस्याएं होती हैं जो शायद आपके साथ भी हो रही होए अपने आपत्तिजनक बयान के बाद से|
देखा जाए चुलबुल पाण्डेय जी (दबंग फिल्म से चर्चितद्ध) आप भी बयान के बाद सोशल मीडिया में लोगों व अपने साथी कलाकारों से विरोध का सामना कर रहे हैं| लेकिन इस बीच आपने सुल्तान की भूमिका ही दिखाईए किसी का जवाब न देकर और न ही अपने बयान पर माफी मांग कर आखिर क्या जरूरत है आप जब एक बार कमिटमेंट कर देते हैं तो उसके बाद अपनी भी नहीं सुनते (सलमान की फिल्म का डायलॉग), सही है आप सभी की सुन रहें हैं, और आपके उस बयान पर विश्लेषण करने वाले विश्लेषण में डूब गए हैं जिससे आपकी विपरीत दिशा में तारीफ हो गई है|
ऐसा बयान और बाद में मुंह फेरने के बाद दबंग जी, बाद में मत कहिएगा कि लोग आपका पीछा क्यों करते हैं!