श्रेणियाँ: कारोबार

पितांबरी का जादू अब पाँच धातुओं को देगा नई चमक!

लखनऊ: तांबा-पीतल की पूजा सामग्री और बर्तन नए जैसा चमकाने वाले पितांबरी शाइनिंग पाउडर को पूरे देश भर के उपभोक्ताओं ने सराहा है। यही उत्पाद अब नए आकर्षक पैक मे और अधिक प्रभावी गुणवत्ता के साथ ग्राहकों के लिए पेश किया जाएगा। इस बारे मे अधिक जानकारी के लिए पितांबरी प्रोडक्टस प्रा० लि० के होमकेयर डिविजन के वाइस प्रेसिडेंट श्री समाधान गोडसे जी द्वारा प्रेस वार्ता को संबोधित किया गया। उन्होने कहा कि “विगत पच्चीस वर्षों मे पितांबरी प्रोडक्टस प्रा० लि० द्वारा होमकेयर , हेल्थकेयर , एग्रीकेयर और फूडकेयर इन चार विभागों मे 50 से अधिक गुणवत्तापूर्ण उत्पाद बाजार मे उतारे हैं और उन्हे व्यापक लोकप्रियता मिली है।
इसका कारण है अभिनवता और गुणवत्ता ,इन दो मानदंडों के साथ ही ग्राहकों कि जरूरतों को पीतांबरी द्वारा दी गयी प्राथमिकता इसका उत्तम उदाहरण यानी पीतांबरी द्वारा, अपने सबसे पहले उत्पाद के अर्थात पीतांबरी शाइनिंग पाउडर के स्वरूप मे किया गया बदलाव। ताँबा-पीतल के साथ साथ एलुमिनियम, लोहा और चाँदी धातुवों से बनी वस्तुओं का भी इस्तेमाल घरों मे किया जाता है। अब नए पीतांबरी शाइनिंग पाउडर से इन पांचों धातुवों की बेहतरीन सफाई की जा सकती है।
नए पीतांबरी शाइनिग पाउडर के स्पेशल क्लीनिंग एजेंट्स से बर्तनों पर जमी हुई ऑक्साइड की परत आसानी से दूर हो जाती है। डायमांॅड एज कटिंग प्रॉपर्टी के कारण सभी प्रकार के जिद्दी दागों का पल मे सफाया हो जाता है। पाउडर मे विशेष मनभावन सुगंध होने के कारण सफाई के साथ साथ अनोखी प्रसन्नता भी मिलती है”
श्री समाधान गोडसे ने आगे बताया कि “पीतांबरी के सभी उत्पादों को उत्तर प्रदेश के उपभोक्ताओं ने हमेशा ही जबर्दस्त रेस्पोंस दिया है। इस से उत्साहित होकर हमने नया पीतांबरी शाइनिंग पाउडर आपके शहर मे उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है।
इसके लिए 2 सुपर स्टाकिस्ट्स, 80 एजेंट्स और लगभग 20 हजार विक्रेताओं का विशाल नेटवर्क स्थापित किया गया है हमे विश्वास है कि उत्तर प्रदेश के सम्मानित उपभोक्ता इस निर्णय को सही साबित करेंगे|

Share

हाल की खबर

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024

राष्ट्रीय आय में मिले लोगों को हिस्सा- अखिलेन्द्र

भाजपा ने भारत गणराज्य की आर्थिक सम्प्रभुता को पहुंचाई क्षति, हारना जरूरीसमाज के मैत्रीभाव को…

मई 13, 2024

संविधान बदलने की बात करने वालों को बदलने जा रही है जनता: अखिलेश

बाराबंकी मे गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा का आयोजन। ब्यूरो चीफ फहीम…

मई 12, 2024

बहराइच में जेठ मेले का आगाज़ 30 मई से

02 जून को आएँगी ग़ाज़ी मियां की प्रतीकात्मक बारातें भारत नेपाल के सीमावर्ती जनपद उत्तरप्रदेश…

मई 12, 2024

UPSIFS लखनऊ के छात्रों ने IIT दिल्ली के बेलेस्टिक एन्ड आर्मर टेस्टिंग लैब में फोरेन्सिक की बारीकियों को सीखा

छात्रों को सीखने के अवसर और अन्वेषण कार्यो की जानकारी भी हासिल हो रही है…

मई 11, 2024

आज की राजनीति के संत हैं राहुल, इंडियन ओवरसीज़ कांग्रेस

2024 के आम चुनाव पर दुनिया भर की निगाहें लगी हुई है . इसके पीछे…

मई 11, 2024