लखनऊ: वोडाफोन इण्डिया ने लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर पर्यावरण के लिए अनुकूल विशेष गोल्फ कार्ट्स के माध्यम से निःशुल्क शटल मोबिलिटी सेवा की शुरूआत की है। इस पहल के एक भाग के रूप में वोडाफोन गोल्फ कार्ट्स स्टेशन पर मौजूद सभी यात्रियों विशेष रूप से बुजुर्गों और विकलागों को निःशुल्क सवारी की सेवाएं प्रदान करेंगी। इस सेवा का इस्तेमाल करने वाले यात्री बिना किसी परेशानी के प्लेटफाॅर्म तक पहुंच सकेंगे।
वरिष्ठ नागरिकों, विकलांगों और बीमार लोगों को सेवाएं उपलब्ध कराने के अलावा शहर को प्रदूषण से निज़ात दिलाना इस पहल का मुख्य उद्देश्य है। यह एक पायलट पहल है जिसे बाद बाद यूपी ईस्ट के अन्य शहरों में भी इसका लाॅन्च किया जाएगा। यह सेवा पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध है।
वोडाफोन की निःशुल्क गोल्फ कार्ट राईड के बारे में अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए वोडाफोन इण्डिया में यूपी ईस्ट, बिजनेस हैड निपुण शर्मा ने कहा, ‘‘वोडाफोन इण्डिया में हम उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट एवं अत्याधुनिक सेवाओं का अनुभव प्रदान करने हेतू तत्पर हैं। वोडाफोन की निःशुल्क गोल्फ कार्ट राईड ऐसी ही एक पहल है जिसके माध्यम से हम उपभोक्ताओं की विशेष ज़रूरतों को पूरा करना चाहते हैं। हमें गर्व है कि हम उपभोक्ताओं की यात्रा को आसान एवं चिंतारहित बनाने के लिए उनकी सहायता करने जा रहे हैं।’’