बीमा कम्पनी श्रीराम लाइफ ने कोलकाता स्थित साॅल्टलेक में अपने क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके साथ ही श्रीराम लाइफ की पश्चिम बंगाल में 24 और 4 शाखाएं उत्तर पूर्व में कार्यरत है इन्हें मिला कर पूरे भारत में इसकी 533 शाखाएं हो गई हैं।
विगत तीन वर्षों में, श्रीराम लाइफ ने तेजी के साथ पूरे देश में अपने शाखा नेटवर्क का विस्तार किया है, जिससे कम्पनी को वर्ष दर वर्ष विकास में मदद मिली वहीं वित्तीय वर्ष 2016 में 40 प्रतिशत अधिक पाॅलिसियां बनी जो कि कुल उद्योग का 3 प्रतिशत नए कारोबारी प्रीमियम के बराबर है, श्रीराम लाइफ ने 38 प्रतिशत विकास दर्ज किया वहीं कुल मिलाकर इस उद्योग ने ही 23 प्रतिशत और निजी क्षेत्र के बीमाकर्ताओं ने 18 प्रतिशत वर्ष दर वर्ष विकास दर्ज किया। कम्पनी का पाॅलिसियों की संख्या के अनुसार निजी क्षेत्र की बीमा कम्पनियों में 7वां स्थान हो गया है।
श्रीराम लाइफ इंश्योरेंस की नई शाखा का उद्घाटन करते हुए कम्पनी के हैड आॅफ सेल्स श्री अरविंद शिवहरे ने कहा ‘‘ हम अपना वितरण नेटवर्क पूरे भारत में मध्य एवं अल्प आय वर्ग को ध्यान में रखते हुए बना रहे हैं, उन्होंने कहा कि आबादी के पिरामिड में नीचे से ऊपर की ओर बढ़ने से बीमा की कुल मिलाकर पैठ में सुधार आया है। उन्होंने कहा कि इन बाजारों में अप्रयुक्त क्षमता से ग्राहक आगे आते है और जीवन बीमा में नए निवेश के अवसर मिलते हैं। श्रीराम ग्रुप के ‘‘आम आदमी‘‘ के सिद्धान्त का अनुसरण करते हुए हम नवाचारी एवं कस्टमर फ्रेण्डली उत्पाद इस आय सेगमेंट के लिए ला रहे हैं।‘‘