गोदरेज अप्लायंसेज पुणे के निकट, शिरवाल और पंजाब के मोहाली स्थित घरेलू उपकरणों के अपने मौजूदा दो निर्माण संयंत्रों में ब्राउनफिल्ड का विस्तार करना चाहता है। लगभग 200 करोड़ रु. के निवेश लक्ष्य के साथ, ब्राउनफिल्ड परियोजनाओं से दोनों ही जगहों पर एयरकंडीशनर, वाॅशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर के उत्पादन को बढ़ाने में मदद मिलेगी।
चूंकि सरकार की ओर से अपने ‘मेक इन इंडिया’ अभियान पर काफी जोर दिया जा रहा है, ऐसे में भारतीय घरेलू उपकरण निर्माताओं के लिए इस क्षेत्र में कदम बढ़ाने और अनावश्यक आयात पर देश की निर्भरता कम करने हेतु अपार संभावना मौजूद है।
गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड एवं ईवीपी, श्री कमल नंदी ने कहा, ‘‘हम हमेशा से ऐसी नवप्रवर्तनशीलता में अग्रणी रहे हैं, जिससे ग्राहकों को खुशी मिले और हमारा विकास हमारे ऊपर हमारे ग्राहकों के भारी भरोसे का सबूत है। इस विस्तार के जरिए, हमारा उद्देश्य भारतीय डिजाइन की ताकत और इसकी सर्वश्रेष्ठ निर्माण दक्षता को प्रदर्शित करते हुए गोदरेज ब्रांड को और अधिक ऊंचाई पर ले जाना है। प्रस्तावित विस्तार से हम ग्राहकों की बढ़ती मांग पूरी कर सकेंगे तथा और अधिक क्षेत्र में अपना विस्तार कर सकेंगे।’’