नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोला है उन्होंने कहा कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, ना कि शहंशाह। सरकार के दो साल पूरा होने पर मनाए गए जश्न पर भी हमला करते हुए सोनिया ने कहा कि देशभर में सूखा पड़ा है, किसान परेशान हैं और सरकार जश्न मना रही है। ऐसा पहली बार किसी सरकार ने किया है, इस तरह के शो मुनासिब नहीं है।
रॉबर्ड वाड्रा पर लगे आरोपों पर सोनिया ने कहा कि ये कांग्रेस मुक्त भारत का षड्यंत्र है, बीजेपी के नेता रोज रोज एक नया किस्सा ले आते हैं, रोज कुछ ना कुछ गलत इल्जाम लगाते हैं। सरकार को चाहिए कि वो बिना भेदबाव जांच करे दूध का दूध पानी पानी हो जाएगा।
बता दें कि बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने लंदन में बेनामी संपत्ति खरीदी है। किरीट ने इस मामले पर सरकार को पत्र लिखकर सरकार से इस मामले के जांच की मांग भी की है।
वहीं बीजेपी ने भी सोनिया पर पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि इतने सालों तक भारत पर राज करने वाले ये लोग असल शहंशाह थे और उन्हें पच ही नहीं रहा है कि सामान्य पृष्ठभूमि से आने वाला गरीब परिवार का व्यक्ति प्रधानमंत्री बन गया।