लखनऊ: आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में जुटे कंाग्रेस पार्टी के संकट मोचक प्रशांत किशोर पिछले 6 दिनों से विभिन्न स्तरों की होने वाली बैठक के तहत आज कांग्रेस के फ्रन्टल संगठन -इण्टक, उ0प्र0 राष्ट्रीय छात्र संगठन एवं युवा कंाग्रेस के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की ।
बैठक में फ्रन्टल संगठनों के पदाधिकारियों से अलग-अलग बैठकें करके संगठन को मजबूत बनाने व चुनाव में सफलता हासिल करने के लिए विधानसभावार क्षेत्रों की प्रमुख समस्याओं के सम्बन्ध में विचार-विमर्श करते हुए विधानसभावार अपनायी जाने वाली रणनीति पर कांग्रेसजनों से सुझाव लिये गये।
इस मौके पर प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष डॉ0 निर्मल खत्री ने कहा कि अब संचार का माध्यम काफी हाईटेक हो चुका है ऐसे में कांग्रेसजनों को एक दूसरे से सम्पर्क बनाने एवं आम जनता को खुद से जोड़कर उनकी समस्याओं को जानने और अधिक से अधिक संख्या में आम जनता को पार्टी से जोड़ने के लिए फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सअप आदि इंटरनेट के संचार माध्यमों का खूब प्रयोग करें। डॉ0 खत्री ने कहा कि सोनिया जी और राहुल जी द्वारा किये गये कार्यों और पूर्ववर्ती केन्द्र की यूपीए सरकार की उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार करके हम न सिर्फ जनता को अपने साथ जोड़ सकते हैं बल्कि प्रदेश में पूरी मजबूती के साथ खड़े हो सकते हैं। डॉ0 खत्री के सुझाव से प्रशान्त किशोर ने भी अपनी सहमति प्रकट की।