लखनऊ: महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड (एमटीडब्ल्यूएल), जो कि 16.9 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह का घटक है, ने स्कूटर खंड में अपनी मौजूदगी बढ़ाते हुए लखनऊ में नया महिंद्रा गस्टो 125 लॉन्च किया।
गस्टो 125 को शुरू में भारत के दक्षिणी राज्यों में लॉन्च किया गया था और यह अगले कुछ सप्ताहों में देश के बाकी हिस्सों में लॉन्च किये जाने से पहले लखनऊ की डीलरशिप्स में अभी उपलब्ध होगा। इसके प्रचार-प्रसार के लिए व्यापक रूप से मल्टी-मीडिया मार्केटिंग अभियान चलाया जायेगा।
इस प्रगति के बारे में बताते हुए, महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड के मुख्य परिचालन अधिकारी, विनोद सहाय ने कहा, ‘‘पिछले वर्ष इसके लॉन्च के बाद से, गस्टो लगातार आगे बढ़ा है और अब हम नये उपभोक्ता खण्डों को शामिल करने के लिए गस्टो ब्रांड को बढ़ाने को लेकर रोमांचित हैं। नया महिंद्रा गस्टो 125 निश्चित रूप से भारत की सड़कों पर चलते हुए लोगों की निगाहें अपनी ओर मोड़ने के लिए बाध्य कर देगा, चूंकि यह वजन महसूस करने वाली एमसीडीआई तकनीक और बेजोड़ स्टाइलिश लूक वाले दमदार 125 सीसी एम-टेक इंजन से लैस है। हम गस्टो की खोजपरक कार-जैसी खूबियों जैसे-भारत का एकमात्र हाईट एडजस्टेबल सीट को शामिल किये रखेंगे। यह सीट नया महिंद्रा गस्टो 125 को एक संपूर्ण, सर्व सुसज्जित स्कूटर बनाता है, जिससे ग्राहकों को निश्चित रूप से खुशी मिलेगी।’’