विश्वविख्यात चॉकलेट निर्माता, फेरेरो, भारत में अपने कारोबार को बढ़ाने की तलाश में है। इसने अपने ‘किंडर’ पोर्टफोलियो के अंतर्गत किंडर शोको-बॉन्स क्रिस्पी लॉन्च किया है। किंडर शोको-बॉन्स क्रिस्पी ‘किंडर’ ब्रॅंन्ड के तहत भारत में बेचा जाने वाला दूसरा उत्पाद है। इसे पुणे जिले के बारामती स्थित फेरेरो के मॅन्युफॅक्चरींग प्लांट में तैयार किया जाता है।
किंडर शोको-बॉन्स क्रिस्पी भारत के प्रमुख महानगरों, टीयर 1 और टीयर 2 शहरों की परंपरागत ट्रेड एवं आधुनिक ट्रेड आउटलेट्स दोनों में ही उपलब्ध होगा। इसके 4 और 9 प्रालीन के पैक्स की कीमत क्रमशः 40 रु. और 85 रु. होगी।
फेरेरो इंडिया के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘किंडर शोको-बॉन्स क्रिस्पी को फैमिली ट्रीट के रूप में डिजाइन किया गया है और यह सभी आयु समूहों के परिजनों एवं दोस्तों के बीच निकटता के पल लेकर आएगा। हमें उम्मीद है कि पूरे भारत के हमारे ग्राहकों को यह ब्रॅंन्ड पसंद आयेगा और वे इसका आनंद ले सकेंगे।’’
इस उत्पाद को पारिवारिक ट्रीट के रूप में जाना जाता है और इसका मल्टी प्रालीन पैक इसे अपने परिजनों एवं दोस्तों के साथ मिल-बांटकर खाने के लिए उपयुक्त बनाता है और इस प्रकार, ‘‘द टेस्ट ऑफ टुगेदरनेस’’ के ब्रॅंन्ड वायदे को पूरा करता है। इस ब्रॅंन्ड का उद्देश्य पारिवारिक रिश्तों को प्रगाढ़ बनाने हेतु अवसरों का सृजन कर खुशहाली प्रदान करना है।
इन पैक्स में सुविधाजनक एकल उपभोग बाईट आकार के प्रालीन हैं जिन्हें कैंडी के आकार में लपेटा गया है और इन्हें टीयर बैंड की मदद से खोला जा सकता है। इसकी नवीन पैकेजिंग संपूर्ण स्वच्छता एवं स्वाद सुनिश्चित करती है। रैपर को हटाने के साथ ही दूध और चॉकलेट की स्वादिष्ट खुश्बू चारों ओर छा जाती है। बाहरी पैक में भीतर की ओर अल्यूमिनियम की परत चढ़ी हुई है जो उत्पाद की सर्वोत्तम गुणवत्ता सुनिश्चित करती है। खाने के बाद, प्रलाइन्स मुंह में फैल जाता है और अपने भरपूर तत्वों का कुरकुरा एवं क्रिमी स्वाद देता है।