श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बारामूला और कुपवाड़ा में दो जगहों पर आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। बारामूला में आज एक घर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की जिसके बाद सेना ने यहां मोर्चा संभाला। फिलहाल इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं कुपवाड़ा में कल से एनकाउंटर चल रहा है। यहां 1 और आतंकी ढेर कर दिया गया है। इसमें अब तक कुल 4 आतंकी मारे गए हैं।
सेना ने कश्मीर के नौगाम में नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए गुरुवार को तीन आतंकियों को मार गिराया था। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घनी झाड़ियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है क्योंकि वहां तैनात जवानों ने 5-6 घुसपैठियों को देखा है।
अधिकारी ने बताया कि 35 राष्ट्रीय राइफलस के जवानों ने गुरुवार सुबह नौगाम क्षेत्र में टूट मारी गली के निकट पाक अधिकृत कश्मीर से घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5-6 आतंकवादियों को रोकने का प्रयास किया जिस पर उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।
अधिकारी ने बताया कि अब तक तीन आतंकवादी मारे गए हैं। रक्षा सूत्रों ने बताया कि शेष आतंकवादियों पर काबू पाने के लिए अतिरिक्त बल भेजा गया है।