टाटा स्काई, लांच करने जा रहा है बच्चों पर आधारित फिल्मों की श्रृंखला जिसमें कई देशों की बाल फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा, इन देशों में शामिल हैं डेनमार्क, नॉर्वे, फ्रांस, जापान, रशिया, क्रेज गणराज्य, फिनलैण्ड, यूनाइटेड किंगडम और यूनाटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका, इसके अलावा भारतीय बाल फिल्में भी प्रदर्शित की जाएगी। चालीस से ज्यादा बाल फिल्मों के इस गुलदस्ते में भारतीय,अंग्रेजी, विदेशी वृत्त और लघु फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।
इस 21 मई को बच्चों की फिल्में लांच की जा चुकी हैं जिनमें पूरे विश की फीचर फिल्में जिनमें डेनमार्क, नॉर्वे, फ्रांस, जापान, रशिया, क्रेज गणराज्य, फिनलैण्ड, यूनाइटेड किंगडम और यूनाटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका, इसके अलावा भारतीय बाल फिल्में भी प्रदर्शित की जाएगी। चालीस से ज्यादा बाल फिल्मों के इस गुलदस्ते में भारतीय,अंग्रेजी, विदेशी वृत्त और लघु फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।
पाओलो अगोस्तीनेली, चीफ कन्टेन्ट एण्ड बिजनेस डेवलपमेंट ऑफिसर, टाटा स्काई ने कहा ‘‘ किड्स शोकेस के साथ टाटा स्काई का लक्ष्य है कि हमारे बच्चों के मनोरंजन के लिए कुछ अनूठा किया जाए, इन फिल्मों में अधिकांश अनदेखी, उच्च गुणवत्तापूर्ण विषयों वाली, भारत तथा विश्व के विभिन्न परिप्रेक्ष्यों के साथ आने वाली फिल्में हैं। यह केवल मनोरंजन के लिए ही नहीं, यह उनके लिए अवसर है कि वे अपना समय अपने परिजनों के साथ कुछ गुणवत्ता पूर्ण समय व्यतीत कर सके, उम्मीद है कि कुछ विचारोत्तेजक देखने को मिलेगा साथ ही वे विशद रूप से इन सुन्दर, विविध एवं सार्थक कहानियों के विषयों पर चर्चा कर सकेंगे।‘‘