लखनऊ। पंकज अग्रवाल, कमलेश्वर सिंह और डी.शुक्ला ने शनिवार से शुरू हुए समर टेनिस सीरीज के अंतिम टूर्नामेंट लखनऊ मेन्स टेनिस लीग (एलएमटीएल) के शनिवार से शुरू हुए लीग मैचोें में अपने-अपने ग्रुप में दो-दो जीतकर नाकआउट के लिए मजबूत दावेदारी जता दी।
एसडीएस टेनिस अकादमी व एसोसिएशन ऑफ टेनिस इंथयूसिस्ट (एटीई) के अंतर्गत लामार्टीनियर टेनिस फैसिलिटी पर हो रही इस लीग में 32 से ज्यादा उम्र के खिलाड़ियों ने टेनिस कोर्ट पर अपने शानदार कौशल का प्रदर्शन किया। पहले दौर में हुए राउंड रॉबिन लीग के प्रांरभिक मैचों में गु्रप ए में पंकज अग्रवाल ने प्रदीप सिंह को 6-2 से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। वहीं इसके बाद पंकज ने उदयजीत सिंह को 6-3 से हराया। इस गु्रप में एक अन्य मैच में मयूर अग्रवाल ने अब्दुल्लाह मसूद को 6-4 से मात दी।
व्हीं गु्रप बी में कमलेश्वर व डी.शुक्ला ने दो-दो मैच जीते जबकि प्रणव चरण को लगातार दो हार व संदीप मिश्रा को एक हार का सामना करना पड़ा। गु्रप बी में कमलेश्वर सिंह ने संदीप मिश्रा को 6-0 से तथा प्रणव चरन को 6-0 से मात दी। डी.शुक्ला ने संदीप मिश्रा को 6-0 से व प्रणव चरन को 6-3 से मात दी। एक अन्य मैच में संदीप मिश्रा ने शालीन रस्तोगी को 7-5 से हराया।
लामार्टीनियर टेनिस फेसिलिटी के मुख्य कोच प्रतीक त्यागी के अनुसार एलएमटीएल के लीग मुकाबलों की समाप्ति के बाद 24 मई से नाकआउट मैच खेले जाएंगे।