लखनऊ: दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया ने आज वोडाफोन सुपरनेट की घोषणा की है जो 192 लाख से ज़्यादा उपभोक्ताओं को ‘विश्वस्तरीय नेटवर्क का अनुभव प्रदान कर रहा है। वोडाफोन सुपरनेटन्न् नेटवर्क का सहज एवं निर्बाध अनुभव प्रदान करता है जिसके द्वारा उपभोक्ता पूरे विश्वास के साथ अपनी वॉइस एवं डेटा सम्बन्धी सभी ज़रूरतों के लिए हर समय इन्टरनेट के साथ कनेक्टेड रह सकते हैं।
वोडाफोन सुपरनेट के वादे को पूरा करते हुए, वोडाफोन ने यूपी ईस्ट में अपने नेटवर्क को सशक्त बनाने और अपने 3 जी नेटवर्क के विस्तार के लिए हज़ारों सेल साईट्स स्थापित की है। वोडाफोन सुपरनेट 3 जी अब यूपी ईस्ट के 300 से ज़्यादा नगरों में उपलब्ध है।
यूपी ईस्ट के सभी निवासियों को वोडाफोन सुपरनेट का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करते हुए वोडाफोन इण्डिया में यूपी ईस्ट के बिजनेस हैड निपुण शर्मा ने बताया, ‘‘गुणवत्तापूर्ण नेटवर्क उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हमने हाल ही के महीनों में यूपी ईस्ट में अपने नेटवर्क के विस्तार, अपग्रेडेशन और आधुनिकीकरण के लिए पर्याप्त निवेश किया है ताकि हम उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए बेहतर कनेक्टिविटी और तेज़ डाउनलोड के फायदे उपलब्ध करा सकें। वोडाफोन सुपरनेट के लॉन्च के साथ हम यूपी ईस्ट के शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में स्मार्ट फोन उपयोगकर्ताओं की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक प्रोद्यौगिकियों का इस्तेमाल जारी रखेंगे।’’
वोडाफोन सुपरनेट 4 जी जल्द ही यूपी ईस्ट में उपलब्ध होगा। वोडाफोन 4 जी रेडी सिम वोडाफोन के स्टोर्स एवं चुनिंदा मल्टी ब्राण्ड आउटलेट्स पर निःशुल्क उपलब्ध हैं।