द अल्टीमेट ट्रेवलिंग कैम्प (टीयूटीसी), भारत का पहला वास्तविक मोबाइल लक्जरी कैम्प है जो कि यात्रियों को संतुष्टि या पहाड़ों में चुनिंदा स्थानों पर बने सुविधायुक्त टैन्ट्स में उच्च स्तरीय कैम्प के आनन्द के साथ ही पहाड़ों, जंगलों तथा अन्वेषित ग्रामीण इलाकों का अवलोकन करने को मिलता है। यह यायावर (नोमाडिक) सुपर लक्जरी कैम्प यात्रियों को साइट सीन से भी अलग आनन्द प्रदान करते हैं साथ ही उन्हें नई संस्कृति की झलक के साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत का अवसर, उनकी परम्पराओं के बारे में जानकारी तथा उनकी कुल जीवनशैली के बारे में जानने को नई बाते मिलती है।
यात्रियों को केवल सम्मोहक भू परिदृश्यों को देखने का अवसर मिलता है अपितु वे स्थानीय संस्कृति से पूरी तरह से वाकिफ हो सकते हैं साथ ही उन्हें लगता है कि वे मानो उसी स्थान के रंग में रंग चुके है। टीयूटीसी का पथ प्रदर्शक हर कैम्प के लिए इस प्रकार बनाया गया है ि कवह रोचक हो, पसंदीदा हो और यात्रियों को आकर्षित कर सके।
टीयूटीसी के सीओओ श्री रजनीश सब्बरवाल के अनुसार ‘‘ भारत एक गंतव्य के रूप में आज के उन यात्रियों को काफी पेशकशे दे रहा है हमेशा अपने कामों में उलझे रहते है और हमेशा चाहते हैं कि उन्हें किसी प्रकार का नया अनुभव हो। इसके लिए यात्री एक लीक से हट कर भारत में एक ऐसे गंतव्य के विकल्प चुनते हैं जो अनछुई सुन्दरता वाला हो और उसमें असाधारण स्थानीय महक हो। इस आवश्यकता हो ध्यान में रखते हुए टीयूटीसी ने अति सुविधाययुक्त कैम्प्स डिजाइन किए हैं जो ऐसे यात्रियों के लिए उपयुक्त हैं जो भारत में ही असाधारण स्थानों को बिना किसी प्रकार का समझौता किए देखने को उत्सुक है, चाहे वह जीवन की किसी भी सुविधा के साथ हो।‘‘