हल्ला बोल: युवा शेफ के किरदार में अमृता प्रकाश

हल्ला बोल: युवा शेफ के किरदार में अमृता प्रकाश

यदि आप में दृढ़ इच्छाशक्ति है, तो आप तूफान का सामना कर सकते हैं। दर्शकों को बिन्दास के शो हल्ला बोल के आगामी एपिसोड में भी ऐसे ही जज्बा देखने को मिलेगा। आंचल एक युवा शेफ है जिसका किरदार अमृता प्रकाश ने निभाया है। अमृता बाॅलीवुड की कुछ सफलतम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हल्ला बोल में आंचल की कहानी  का प्रसारण 1 मार्च को शाम 6 बजे बिन्दास पर होगा।  

हल्ला बोल के आगामी एपिसोड के बारे में अमृता कहती हैं, ‘‘रूढि़वादिता ऐसी चीज है, जिसका सामना  प्रत्येक लड़की को हर दिन करना पड़ता है। हल्ला बोल का यह नया सीजन वास्तव में अपनी कहानियों के साथ इस थीम को प्रस्तुत करता है। मैं एपिसोड में सिर्फ सशक्त किरदार नहीं निभा रही बल्कि इस दौर से गुजरने वाली सभी लड़कियों का प्रतिनिधित्व कर रही हूं।‘‘ अमृता ने एक घटना याद करते हुये कहा, ‘‘मैं अपने दोस्तों के साथ एक रोड ट्रिप पर जाने की योजना बना रही थी और जब मैंने कहा कि मैं गाड़ी चलाउंगी तो मेरे कुछ पुरूष दोस्तों ने मेरा मजाक उड़ाया और कहा कि लड़कियां गाड़ी नहीं चला सकतीं।‘ ऐसी घटनायें हमारी रोजमर्रा की जिंदगी में घटती रहती हैं, लेकिन हम ज्यादातर इन्हें नजरअंदाज कर देते हैं, लेकिन वास्तव में हम ऐसा करके गलत करते हैं।‘‘

आंचल एक नई ग्रेजुएटेड शेफ है, जिसे लोकप्रिय रेस्टोरेंट अंगीठी में नौकरी मिली है। हालांकि, उसे अपनी नौकरी के दौरान अपने हेड शेफ अभिमान के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। अभिमान उसके साथ अनुचित व्यवहार करता है, क्योंकि उसका मानना है कि लड़कियां इस पेशे के लिए नहीं बनी हैं। अभिमान, आंचल को नौकरी से निकाल देता है लेकिन वह इसे एक चुनौती के रूप में स्वीकार करती है और उसी गली में अपना रेस्टोरेंट खोलने का फैसला करती है। टेलीविजन अभिनेता करण टाकर दर्शकों को इस महिला की अदभुत् कहानी सुनाते नजर आयेंगे।