केजरीवाल ने कहा Wi-Fi में लगेगा वक्त

केजरीवाल ने कहा Wi-Fi में लगेगा वक्त

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हमारी सरकार ने सस्ती बिजली व पानी के बिल का खाका तैयार कर लिया है। इस बारे में हम लोगों को जल्द ही खुशखबरी देंगे। हालांकि दिल्ली को फ्री वाई फाई जोन बनाने के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि इसपर काम चल रहा है लेकिन इसमें एक साल का वक्त लग सकता है। केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार दिल्ली को जल्द ही देश के सर्वश्रेष्ठ पर्यटन केंद्रों में से एक बनाएगी।

केजरीवाल ने दक्षिणी दिल्ली के गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज में 28वें टूरिज्म फेस्टिवल के उद्घाटन मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के पार्कों व उद्यानों में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पार्क व उद्यान बनने का माद्दा है। मेरी सरकार दिल्ली को जल्द दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पर्यटन केंद्रों में से एक बनाएगी, इसपर काम चल रहा है। केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार जल्द भ्रष्टाचार-रोधी टेलीफोन लाइन शुरू करेगी।

मुख्यमंत्री ने फेस्टिवल के आयोजकों व वहां मौजूद हर व्यक्ति से पर्यावरण में योगदान देने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए जरूरी है कि इस दिशा में व्यक्तिगत रूप से ध्यान दें और योगदान दें।

गार्डन टूरिज्म फेस्टिवल का सर्वप्रथम 1988 में ग्रेटर कैलाश में दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) के एक पार्क में आयोजन किया गया था। यह तीन दिवसीय उत्सव है, जिसमें विविध पौधों के साथ ही 400 अलग-अलग किस्म के फूलों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। इस दौरान हर शाम संगीत संध्या का भी आयोजन होगा।

India