अमित शाह अहंकारी: प्रद्योत बोरा

अमित शाह अहंकारी: प्रद्योत बोरा

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ने छोड़ी पार्टी 

नई दिल्ली। असम में भाजपा ने स्थानीय निकाय चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद अभी ठीक से जश्न भी नहीं मनाया होगा और पार्टी को एक बड़ा झटका भी लग गया है। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रद्योत बोरा ने बुधवार को पार्टी छोड़ दी है। बोरा ने पार्टी छोड़ने से पहले भाजपा की कार्यशैली को लेकर शिकायत की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर भी आरोप लगाए। 

बोरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि उनकी वजह से पार्टी की लोकतांत्रिका परंपरा को नुकसान पहुंच रहा है। साथ ही उन्होंने अमित शाह पर अहंकारी होने का आरोप लगाया। वहीं असम भाजपा अध्यक्ष सिद्धार्थ भट्टाचार्या ने बोरा द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि, ये आरोप वो व्यक्ति लगा रहा है, जिसका शायद ही बड़े पैमाने पर संपर्क हो।

उन्होंने कहा, "पद्योत बोरा के आरोप निराधार और बेहद व्यक्तिगत है। उन्होंने कभी भी किसी पार्टी फोरम में अपनी शिकायतों के बारे में नहीं बोला। फेसबुक, टि्वटर, एसएमएस और प्रेस रीलीज के जरिए अपनी शिकायतों को बाहर लाना बेकार है। बोरा ज्यादातर राज्य के बाहर रहते थे और कभी कभार ही भीड़ में दिखाई पड़ते थे।"