बिंदास पर ‘जिंदगी विन्स’ का प्रीमियर 21 को

बिंदास पर ‘जिंदगी विन्स’ का प्रीमियर 21 को

चिकित्सा जगत की बारीकियों और एक युवा हार्ट स्पेश्यलिस्ट की यात्रा ने बिंदास के नये शो ‘जिंदगी विन्स‘ की पृष्ठभूमि तैयार की है। युवा चेहरों और नई कहानी के साथ, युवा मनोरंजन चैनल ने ‘उद्देश्यपूर्ण कार्रवाई में सक्षम बनने‘ के रूप में खुद को पेश करने की तैयारी की है। बिंदास चैनल ने फिक्शन ड्रामा शो ‘जिंदगी विन्स‘ में अस्पताल के अंदर चलने वाली कहानी को  दर्शाया गया है जिसमें डाॅक्टर अनजान लोगों की जिंदगी बचाने में जुटे रहते हैं। इसी समय, वे अपनी भावनात्मक रूप से जटिल जिंदगियों को भी जीने का प्रयास करते हैं। ‘जिंदगी विन्स‘ में अबिगेल पांडे, सारा खान और किरण श्रीनिवास ने अभिनय किया है। शो का प्रसारण बिन्दास पर 21 फरवरी से हर शनिवार शाम 7.00 बजे से होेगा। 

‘जिंदगी विन्स‘ में दो प्रमुख कलाकारों डाॅ. आलिया (अबिगेल पांडे द्वारा अभिनीत) और डाॅ. मालविका (सारा खान द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जिन्होंने इस नेक पेशे में अपनी जिंदगी को न्यौछावर कर दिया। शो इन युवा डाॅक्टरों की दिन-प्रतिदिन की यात्रा पर ले जायेगा। इसमें युवाओं की पेशवराना एवं निजी जिंदगी में घटने वाली घटनाओं का चित्रण किया जायेगा। आॅपरेशन टेबल पर किसी मरीज को लगभग खो देने की चुनौती से लेकर, प्यार में पड़ने के साथ-साथ अपने पेशे का सम्मान एवं गरिमा बनाये रखने के लिए किये जाने वाले प्रयासों में, इन डाॅक्टरों को हमेशा एक चैराहे का सामना करना पड़ता है। 

शो में आज के युवा पेशेवर डाॅक्टरों की रोजमर्रा की परिस्थितियों पर भी फोकस किया जायेगा। यह एक ऐसी कहानी है जो अत्यधिक भरोसे, साहस एवं जुनून की मानवीय कहानियों का वर्णन करती है। इस शो के जरिये, बिंदास एक बार फिर अपने लगातार बढ़ रहे दर्शकों के लिए प्रासंगिक विषयवस्तु लेकर आया है।