यूपी अपराधियों की गिरफ्त में: विजय बहादुर पाठक

यूपी अपराधियों की गिरफ्त में: विजय बहादुर पाठक

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने सहारनपुर में एक बड़े शोरूम में पडे करोड़ो रूपये के डाके पर गहरी चिन्ता जाहिर करते हुए कहा कि सपा सरकार में पूरा उत्तर प्रदेश चोर, लुटेरों और अपराधियों की गिरफ्त में आ चुका है। पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा बार-बार राज्य की कानून व्यवस्था को दुरूस्त रखने को लेकर किये जा रहे तमाम दावे के बावजूद हालात यह है कि अपराधाी बेखौफ हो सनसनीखेज ढ़ग से आपराधिक वारदातो को अंजाम दे रहे है। उन्होंने कहा सहारनपुर में ज्वेलरी शोरूम में करोड़ो की डकैती और शाहजहापुर में चलती ट्रेन में हुई लूट की घटनाएं साबित करती है कि प्रदेश में जनता कही सुरक्षित नहीं रह गई है। मुजफ्फरनगर में न्यायालय परिसर के भीतर हुए हत्याकाण्ड से साबित हो गया है कि अखिलेश सरकार का इकबाल खत्म हो गया है।

प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि सहारनपुर में ज्वैलरी शोरूम में पुलिस की वर्दी में पहुंचे डकैतो ने जिस दुस्साहसिक ढ़ग से डाका डाला उससे साबित होता है कि उन्हे यह आभास था कि सपा सरकार में लगभग खत्म हो चुकी पुलिसिंग का लाभ उठाकर वे डाका डालने में सफल रहेंगे। श्री पाठक ने कहा शाहजहांपुर में भी चलती ट्रेन बाघ एक्सप्रेस में लूट की घटना से लोगो के मन में भय पैदा हुआ है। वे कहीं भी खुद को सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे।

श्री पाठक ने कहा कि सपा सरकर राज्य की कानून व्यवस्था को ठीक करने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने कहा राजधानी लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में सनसनी खेज ढ़ग से अपराधी एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे है। लेकिन पुलिस प्रशासन के अधिकारी सपा सरकार द्वारा लगातार किये जा रहे ट्रांसफर-पोस्टिंग के भय से अपनी सारी ऊर्जा अपनी कुर्सी बचाने में ही लगाये रहते है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा केवल ट्रांसफर-पोस्टिंग और बयानबाजी से कानून व्यवस्था ठीक नहीं होगी। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि वे प्रदेश में आमजन को सुरक्षा का माहौल प्रदान करने की दिशा में ठोस कदम उठाये और अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए लापरवाह पुलिकर्मियों को भी दण्डित करें।

Lucknow, Uttar Pradesh, India