पंचायत चुनाव में दम-खम से उतरेगी भाजपा: डा0 बाजपेयी

पंचायत चुनाव में दम-खम से उतरेगी भाजपा: डा0 बाजपेयी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी इसी वर्ष प्रस्तावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जोरदार तरीके से भाग लेगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने लखनऊ में आज पंचायत प्रकोष्ठ की बैठक में ऐलान किया कि पार्टी पूरे दम-खम से प्रदेश के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उतेरगी। उन्होंने आहवान किया कि 22 फरवरी को प्रदेश के सभी 8 क्षेत्रों में 11 बजे से 02 बजे तक पंचायत चुनाव की तैयारी के सन्दर्भ में बैठक तय की गई है। डा0 बाजपेयी के अनुसार इन क्षेत्रों की बैठकों में आगामी पंचायत चुनाव सम्बन्धी योजना बनाई जायेगी।

आज पार्टी कार्यालय पर माधव सभागार में पंचायत प्रकोष्ठ की बैठक प्रदेश संयोजक लल्लन तिवारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी की उपस्थिति में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी एवं संचालन हेतु रूप रेखा तैयार हुई। इस बैठक में पंचायत चुनाव 2015 के प्रभारी भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव प्रताप शुक्ला के संचालन में विषय रखे गये।

क्षेत्रीय स्तर पर होने वाली बैठकों में पंचायत चुनाव के क्षेत्र प्रभारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय संगठन मंत्री, भाजपा क्षेत्र द्वारा निर्धारित एक क्षेत्रीय पदाधिकारी, सांसद एवं विधायक, प्रदेश संयोजक एवं सह संयोजक (पंचायत प्रकोष्ठ), जिला पंचायत अध्यक्ष एवं वर्तमान ब्लाक प्रमुख, क्षेत्र के संयोजक एवं सह संयोेजक (पंचायत प्रकोष्ठ), जिलाध्यक्ष भाजपा, जिले के एक भाजपा पदाधिकारी (महामंत्री या उपाध्यक्ष), समन्वय हेतु, जिला संयोजक, पंचायत प्रकोष्ठ उपस्थित रहेंगे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India