मोदी ने फोन कर केजरीवाल को दी जीत की बधाई

मोदी ने फोन कर केजरीवाल को दी जीत की बधाई

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा 2015 के चुनावों में आम आदमी पार्टी की जबर्दस्त जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को फोन कर जीत की बधाई दी और चाय पर न्यौता दिया। मोदी ने केजरीवाल को कहा, आइए आपको चाय पिलाएंगे। केजरीवाल ने बधाई के लिए मोदी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह दिल्ली की समस्याओं पर चर्चा के लिए उनसे जल्द ही मिलेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि उन्हें केन्द्र की मदद की जरूरत होगी।

प्रधानमंत्री ने केजरीवाल से कहा, हम सब दिल्ली का विकास चाहते हैं। प्रधानमंत्री ने केजरीवाल को दिल्ली के विकास में केंद्र के पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। मोदी ने ट्वीट किया, अरविंद केजरीवाल से बात की और जीत के लिए उन्हें बधाई दी। दिल्ली के विकास में केन्द्र की ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। चुनाव की मतगणना में AAP को भारी विजय मिलने और भाजपा के हाशिए पर आ जाने के रूझानों के बीच प्रधानमंत्री ने यह ट्वीट किया है।

70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा के लिए हुए चुनाव में अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी दिल्ली में भाजपा के विजय रथ को रोक दिया। आम आदमी पार्टी को 63 सीटें मिलती नजर आ रही है। जबकि भाजपा 6 सीटों पर सिमटती नजर आ रही है। वर्ष 2013 में दिसंबर में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा अकेली सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी।

India